YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

'आरआरआर' की शूटिंग हुई पूरी, पोस्ट प्रोडक्शन का काम तेजी से हुआ शुरू!

'आरआरआर' की शूटिंग हुई पूरी, पोस्ट प्रोडक्शन का काम तेजी से हुआ शुरू!

मैग्नम-ऑपस पैन-इंडिया फिल्म 'आरआरआर' के सभी प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है। यह फिल्म 13 अगले माह अक्टूबर 2021 में रिलीज होगी। फिनिश लाइन के करीब पहुंचते हुए, फिल्म की शूटिंग केवल कुछ पिक-अप शॉट्स को छोड़कर पूरी हो गयी है।निर्माताओं ने फिल्म के आधिकारिक हैंडल पर साझा करते हुए लिखा फिल्म ने लगातार अपडेट, रिलीज और रिविल्स के साथ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ बनाये रखा है। हाल ही में मैग्नम-ऑपस से पहला गाना 'दोस्ती' रिलीज़ किया गया है और उनके अटूट प्यार ने इतिहास रच दिया है।
फिल्म में कई इंडस्ट्री से कलाकारों की टुकड़ी शामिल है और इसमें एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे नाम नज़र आएंगे। डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है।
पेन स्टूडियोज़ ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Posts