YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट

फिल्म अर्थ के रीमेक में स्मिता पाटिल का किरदार निभाएंगी जैकलीन फर्नांडिस

फिल्म अर्थ के रीमेक में स्मिता पाटिल का किरदार निभाएंगी जैकलीन फर्नांडिस

 बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को फिल्म अर्थ का रीमेक बना रहे मेकर्स ने फिल्म का हिस्सा बनने का ऑफर दिया है। 1982 में आई क्लासिक फिल्म अर्थ को डायरेक्टर महेश भट्ट ने बनाया था। खबर के मुताबिक, जैकलीन को अभिनेत्री स्मिता पाटिल के रोल को निभाने का ऑफर गया है। कुछ समय पहले दिए अपने एक इंटरव्यू में जैकलीन ने बताया था कि वे लॉस एंजेलिस के इवाना चुंब्बक स्टूडियो से अभियन की क्लासेज ले रही हैं क्योंकि वे अब संजीदा रोल करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि जहां वे कमर्शियल सिनेमा से एकदम दूर नहीं होना चाहतीं वहीं वे बतौर अभिनेत्री अपनी खूबियों को पहचानना चाहती हैं और चीज़ों को अलग ढंग से करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, अब ये दोनों बातों को बैलेंस करने के बारे में है। उन्होंने ये भी कहा था कि वे पिछले कई सालों से ऐसी कहानी की तलाश कर रही हैं जो उन्हें उनके कंफर्ट जोन से बाहर निकाल सकें। 
बता दें कि साल 2017 में शरत चंद्र ने फिल्म अर्थ के रीमेक की घोषणा कर बताया था कि इसमें साउथ अभिनेत्री रेवती एक मुख्य किरदार निभा रही हैं। दिलचस्प बात ये है कि रेवती ने फिल्म अर्थ के तमिल रीमेक में भी काम किया था, जिस डायरेक्टर बालू महेंद्र ने बनाया था। रेवती ने तमिल रीमेक में एक ऐसी महिला का किरदार निभाया था, जिसका पति उस छोड़ देता है। ये रोल 1982 में आई अर्थ में एक्ट्रेस शबाना आजमी ने निभाया था। शबाना को इस फिल्म में अपने अभिनय के लिए नेशनल अवार्ड बेस्ट अभिनेत्री का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था।
सूत्र के मुताबिक, रेवती इस फिल्म की कहानी पर काफी समय से काम कर रही हैं, और फिल्म में स्टार्स की कास्टिंग से पहले से ही तैयारी में लगी हुई हैं। सूत्र ने आगे बताया, इसके साथ ही फिल्म के मेकर्स ने अब जैकलीन को हाल ही में फिल्म का ऑफर दिया है और उन्हें फिल्म रोल पसंद आया हैं। जैकलीन अर्थ जैसी आइकॉनिक फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हैं और उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी सहमति भी दे दी है। हालांकि जैकलीन का अपनी फिल्म को साइन करना बाकी है। अर्थ की कहानी पूजा (शबाना आजमी) नाम की एक महिला की कहानी थी, जिस अपने पति इंदर (कुलभूषण खरबंदा) के कविता (स्मिता पाटिल) नाम की किसी दूसरी औरत के प्यार में पड़ने के बारे में पता चलता है। ये फिल्म अपने समय से काफी आगे की थी, क्योंकि इसमें दिखाया गया था कि एक महिला को सुरक्षित और पूरा महसूस करने के लिए किसी पुरुष की जरूरी नहीं होती है। 

Related Posts

0 comments on "फिल्म अर्थ के रीमेक में स्मिता पाटिल का किरदार निभाएंगी जैकलीन फर्नांडिस"

Leave A Comment