YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 खूबसूरती और स्टाइलिंग में मां श्वेता तिवारी पर भी भारी पड़ रही बेटी पलक -फोटोज में क्यूटनेस के साथ बोल्डनेस का तड़का भी दिखा 

 खूबसूरती और स्टाइलिंग में मां श्वेता तिवारी पर भी भारी पड़ रही बेटी पलक -फोटोज में क्यूटनेस के साथ बोल्डनेस का तड़का भी दिखा 

मुंबई । अभिनेत्री  श्वेता तिवारी अदाकारी हो या वैवाहिक संबंध सभी मामलों में चर्चा में बनी रहती हैं उनकी खूबसूरती और स्टाइलिंग के लोग दिवाने है पर अब उनकी ही बेटी पलक तिवारी अपनी मम्मी से दो पैर आगे हैं। अब तक जहां इनकी फोटोज में क्यूटनेस दिखती थी, वहीं अब इस क्यूटनेस में बोल्डनेस का तड़का भी लगने लगा है। श्वेता तिवारी की खूबसूरती, फिटनेस और स्टाइलिंग का दीवानापन फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। और बेटी पलक तिवारी इस मामले में अपनी मम्मी को कड़ी टक्कर देती दिख रही हैं। इस बात में कोई शक नहीं कि अपनी मम्मी की तरह ही पलक बहुत खूबसूरत हैं।
अब तक जहां पलक के अलग-अलग लुक्स और फोटोशूट में क्यूटनेस हावी रहती थी। वहीं, अब इनका स्टाइल काफी बोल्ड होने लगा है। कुछ घंटे पहले शेयर की गई पलक की फोटोज सहित इनके कई पुराने लुक्स में यह बात देखने को मिलती हैं। हालांकि आपके लिए इनके लुक्स में कई सीक्रेट छिपे हुए हैं। टीनेजर गर्ल्स से लेकर मॉर्डन विमेन तक कैसे इनकी स्टाइलिंग से हिंट ले सकती हैं।
पलक तिवारी के इस बोल्ड फोटो में आप इनका गजब का आत्मविश्वास देख सकती हैं। तो खूबसूरती की पहली जरूरत तो यह कॉन्फिडेंस ही होता है। अब बात करते हैं इनके लुक की। जिसमें मेकअप, हेयर स्टाइल, ड्रेसिंग सेंस और एक्सेसरीज शामिल हैं। पलक ने कॉफी कलर की प्लेन ड्रेस पहनी है, जिसमें क्रॉप टॉप और लोअर शामिल है। ड्रेस के कलर को ध्यान में रखते हुए लिपस्टिक और एक्सेसरीज का टोन डिसाइड किया गया है। पलक ने जहां मेटल कलर के कड़े पहने हैं, वहीं वुड कलर को सूट करती हुई ब्रिक्स शेड लिपस्टिक लगाई है। इस लुक के लिए पलक तिवारी का जिस तरह का मेकअप किया गया है, उसके लिए के मेकअप आर्टिस्ट की तारीफ जरूर बनती है। लिप कलर, आई-शैडो और कॉन्ट्यूरिंग को जिस तरह एक-दूसरे के साथ पर्फेक्टली फिक्स करते हुए अप्लाई किया गया है, उसने पलक के लुक में ग्लोरी को कई गुना बढ़ा दिया है। हेयर केयर, लाइटिंग और स्टाइलिंग के जरिए बालों पर पलक तिवारी की ड्रेस के कलर को ही रिफ्लैक्ट किया गया है। 
सेलेब्स अक्सर अपने मेकअप और लुक को लेकर बहुत कॉन्शस होती हैं। ऐसा होना उनके काम और प्रफेशन की जरूरत भी है। हालांकि पलक अभी इस तरह के प्रेशर से बाहर हैं। लेकिन फिर भी स्टार किड होने के चलते ये भी अपने लुक को लेकर बहुत पर्टिकुलर रहती हैं। अब जैसे इस लुक में इनके नेल्स को ही ले लीजिए। नेल्स पर किसी भी तरह के बोल्ड कलर का उपयोग नहीं किया गया है। उंगलियों में रिंग्स या कोई अन्य एक्सेसरीज नहीं पहनी गई है। दरअसल, यह एक बेस्ट तरीका है, अपने लुक में नैचरल ब्यूटी को उभारने का। साथ ही टीनऐज ब्यूटी को बनाए रखने का।
हालांकि पलक लोगों की पसंदीदा सिलेब्रिटी श्वेता तिवारी की बेटी हैं तो ब्यूटी केयर ट्रीटमेंट्स और होम रेमेडीज का पूरा भंडार इन्हें विरासत में मिला है। लेकिन पलक की मेहनत और इनके स्ट्रगल को भी अनदेखा नहीं किया जा सकता। पलक की यह फोटो कुछ महीने पुरानी हैं। इनमें और ताजा फोटोशूट में पलक के अंदाज को आप अलग से अनुभव कर सकती हैं। किस तरह श्वेता तिवारी की ये गुड़िया जल्द ही इंडस्ट्री में ऐंट्री करके अपने हुस्न का जादू बिखेरने के लिए तैयार हो रही है। 
 

Related Posts