YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर एजाज खान ने लिखी यह इमोशनल बात 

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर एजाज खान ने लिखी यह इमोशनल बात 

मुंबई । बिग बॉस 13 के विजेता टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने उनके परिवार को ही नहीं बल्कि फैंस और दोस्तों को भी गहरा सदमा है।हाल ही में बिग बॉस 14 के प्रतिभागी रहे एजाज खान ने अभिनेता के निधन पर गहरा दुख जाहिर किया है। उन्होंने लंबा पोस्ट शेयर कर सिद्धार्थ शुक्ला से सोशल मीडिया पर माफी मांगी है।एजाज ने दुख जाहिर करते हुए लिखा, ‘मैं टोकन गेश्चर में यकीन नहीं रखता हूं। मुझे तुझसे कुछ बात करनी है जो अधूरी रह गई है।अब ये बात कैसे कहूं ये समझ नहीं आ रहा है। सबसे पहले तो मैं तुझसे माफी मांगना चाहता हूं।मैंने तुझे फोन करने या मिलने की कोशिश नहीं की।पता नहीं क्या वजह थी। शायद मैं अपने काम में व्यस्त हो गया था।मुझे लगता था कि हम दोनों कहीं न कहीं तो टकरा ही जाएंगे। अब मुझे नहीं पता कि इस बात के लिए मैं खुद को कैसे माफ करूंगा। 
उन्होंने लिखा, वहां बिग बॉस के घर में तुझसे प्यार हो गया था भाई, मैंने जिंदगी में इतने करीब से किसी का अवलोकन नहीं किया। बिग बॉस के घर में केवल तू ही मुझे अच्छे से समझता था। तेरे उसूल, तेरा बेझिझक बोलना, तेरा हर बात पर अड़ जाना… इन बातों से तू सीखाता था कि जीतने तक हार नहीं माना। तेरा टास्क को हमेशा अपने हिसाब से समझना। 
एजाज खान ने लिखा, तुझे जितना समझा, उतना और तुझे लाड करने का दिल करता था यार। इस लाइफ में न, एक उम्र के बाद अच्छी दोस्ती होती नहीं क्योंकि मौका नहीं मिलता कि आप किसी के साथ इतना वक्त बिताओ। पर मुझे ये सम्मान मिला कि तुझे खाना, सलाद और प्रोटीन शेक कितना पसंद था।तू कैसे वर्कआउट करता था और तेरा कौन सा गाना फेवरेट था।तू अद्भुत है।
 

Related Posts