YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

साउथ कोरियन बॉय बैंड की धून पर जमकर झूमी दीपिका  - एडिटेड वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 

साउथ कोरियन बॉय बैंड की धून पर जमकर झूमी दीपिका  - एडिटेड वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 

मुंबई । साउथ कोरियन बॉय बैंड बीटीएस  के मेंबर जंगकुक का एक बॉलीवुड का एडिटेड वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, क्योंकि इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं। इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज पर शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर आप हंसने के लिए मजबूर हो जाएंगे। इस एडिटेड वीडियो में दीपिका पादुकोण  अपनी फिल्म ‘राम लीला’ के फेमस गाने ‘नगाड़ा संग ढोल बाजे’ पर डांस करते नजर आ रहीं हैं।
 इस वीडियो में बीटीएस जंगकुक ट्रेडिशनल ड्रम बजाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को ऐसा बनाया गया है कि देखकर ऐसा लगता है कि जंगकुक के ड्रम पर ही दीपिका डांस कर रहीं हैं। इस एडिटेड मजेदार वीडियो को फैंस जमकर देख रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक फैन ने तो वीडियो देख लिखा कि ‘मैं इसे 100 से भी अधिक बार देख चुका हूं’। कोई इस जोड़ी को शानदार बता रहा है तो कोई इसे ट्रेंड मेकर बता रहा है। सभी इस वीडियो को देखकर खुश हो रहे हैं। पिछले साल भी इसी तरह का एक एडिटेड वीडियो वायरल हुआ था। पिछली बार ‘चुनरी-चुनरी’ गाने पर बीटीएस मेंबर डांस करता हुआ दिखाया गया था। इतने गजब के सिक्रोनाइजेशन के साथ वीडियो को एडिट किया गया था कि देखकर ऐसा लग रहा था कि बीटीएस सचमुच में बॉलीवुड के गाने पर डांस कर रहे हैं। 
मालूम हो ‎कि साउथ कोरियन बॉय बैंड बीटीएस  बेहद पॉपुलर बैंड है। इस बैंड की तरह सफल होना हर कलाकार का सपना होता है। ये बैंड अपने चार्ट बस्टिंग ट्रैक्स से सोशल इश्यूज पर बात करते नजर आते हैं। बैंड मेंबर जंगकुक, जिमिन, सुगा , जे होप , जिन और आरवी और वी ने अपनी शानदार सफलता के लिए कड़ी मेहनत की है। इनके फैंस इनके हर म्यूजिक वीडियो पर जमकर प्यार बरसाते हैं। 
 

Related Posts