YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

जेनेलिया का लेटेस्ट ट्रे़डिशनल साड़ी फोटोशूट हो रहा वायरल  -फैंस जेने‎लिया की प्रशंसा करते हुए नहीं थक रहे

जेनेलिया का लेटेस्ट ट्रे़डिशनल साड़ी फोटोशूट हो रहा वायरल  -फैंस जेने‎लिया की प्रशंसा करते हुए नहीं थक रहे

मुंबई । अगर आप भी है साड़ी की शौकीन और ट्राई करना चाहती हैं नये-नये स्टाइल तो एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा के इस लुक को फॉलो करें। जेनेलिया के इस साड़ी लुक से आइडिया लेकर आप भी अट्रैक्टिव दिख सकती हैं। अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा अपनी प्यारी सी मुस्कान के साथ-साथ फैशन सेंस के कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। आये दिन सोशल मीडिया पर उनके फोटोशूट भी वायरल होते रहते हैं। 
अब आप भी जेनेलिया डिसूजा के फैशन सेंस से कुछ टिप्स ले सकती हैं, जिसको फॉलो कर आप वेस्टर्न से लेकर ट्रे़डिशनल हर एक लुक में काफी खूबसूरत नजर आ सकती हैं, जिसके बाद शायद आपकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट भी काफी लंबी हो जाये। जेनेलिया का लेटेस्ट ट्रे़डिशनल साड़ी फोटोशूट भी काफी वायरल हो रहा है, जो आपके लिए फैशन टिप्स का खजाना साबित हो सकता है। इसमें जेनेलिया लाल रंग की शिफॉन और सिल्क मिक्स साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, जो आपकी खूबसूरती में भी चार चांद लगा सकती है। जेनेलिया के लुक की बात करें तो उन्होंने लाल रंग की गोल्डन जरी वर्क वाली एंबॉइड्री साड़ी पहनीं, जिसमें मिरर वर्क भी किया गया है। एक्ट्रेस ने इस लुक को पूरा करने के लिए वी नेकलाइन का हाफ स्लीव्स का ब्लाउज पहना। जेनेलिया ने इस लुक में और खूबसूरत दिखने के लिए सिंपल मिनिमल मेकअप, शिमरी आई-शैडो, मैट लिपस्टिक के साथ रेड कलर की बिंदी लगाई है। इसके साथ ही जेनेलिया ने हेयरस्टाइल में स्लीक बन बनाते हुए सफेद फूलों का गजरा लगाया। वहीं, इस लुक के साथ उन्होंने ज्वैलरी में हैवी झुमके पहने हैं। साथ ही हाथों की खूबसूरती को और बढ़ाने के लिए कड़े के साथ ग्रीन चूड़िया पहनी हुई हैं।
 जेनेलिया का ये लुक आपके के फैशन को कई गुना बढ़ाने में मदद कर सकता है। मालूम हो ‎कि साड़ी एक ऐसा पहनावा है, जो हर उम्र की महिलाओं को सूट करता है। फंक्शन पार्टी हो या फिर पूजा पाठ का माहौल, साड़ी सभी ओकेशन के लिए परफेक्ट फिट है। जहां एक तरफ यह हमारे कंट्री की ट्रेडिशनल ड्रेस है, वहीं ये हॉट और गॉर्जियस लुक भी देती हैं। हर चीज का फैशन समय के साथ फीका हो जाता है, लेकिन साड़ी एवरग्रीन रहती है। 
 

Related Posts