YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

फिल्म पाने के लिए मैंने कभी किसी बड़े अभिनेता या डायरेक्टर को डेट नहीं किया : मल्लिका शेरावत

फिल्म पाने के लिए मैंने कभी किसी बड़े अभिनेता या डायरेक्टर को डेट नहीं किया : मल्लिका शेरावत

मुंबई। मल्लिका शेरावत ने अपने मूवी करियर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि फिल्में मिलना उन्हें इसलिए बंद हो गईं, क्योंकि उन्होंने कभी किसी अभिनेता या फिल्ममेकर को डेट नहीं किया। उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में बताया कि 2015 में आई फिल्म वेलकम बैक का वह हिस्सा नहीं थी। 
मल्लिका शेरावत ने वेलकम में इशिका का किरदार निभाया था जिसने अक्षय कुमार, अनिल कपूर और नाना पाटेकर को गैंगस्टर की दुनिया से निकलने में मदद करती हैं। वह दोनों को प्यार के नाम पर उलझाती हैं और उन्हें खुद नहीं पता होता कि वह एक ही औरत को डेट कर रहे हैं।
वेलकम 2007 में रिलीज हुई थी जबकि इसका सीक्वल 8 सालों बाद आया। वेलकम बैक में श्रुति हसन, अंकिता श्रीवास्तव, शाइनी आहूजा, डिंपल कपाड़िया समेत कई नए चेहरे थे। सीक्वल को लेकर मल्लिका शेरावत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा वेलकम का सीक्वल बनेगा तो डायरेक्टर अपनी गर्लफ्रेंड को ही डालेगा न? वेलकम 2 बनी तो अपनी गर्लफ्रेंड को डाल दिया बताओ, अब मैं क्या करूं। 
मल्लिका शेरावत के अनुसार फिल्ममेकर्स और एक्टर्स अपनी गर्लफ्रेंड को ही फिल्मों में कास्ट करते हैं। उन्होंने कहा मैंने कभी किसी एक्टर को डेट नहीं किया। मेरा बॉलीवुड में कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं है। मैं कभी एक्टर, डायरेक्टर या प्रोड्यूसर के साथ नहीं रही।  उन्होंने कहा मेरे साथ ऐसा है कि यह मेरा काम है अगर आपको लगता है कि मैं आपके प्रोजेक्ट के लायक हूं तो मैं जरूर इसका हिस्सा बनना चाहूंगी। अगर वे अपनी गर्लफ्रेंड को कास्ट करते हैं तो यह उनकी पसंद है। मल्लिका शेरावत स्टारर वेब सीरिज नकाब में गौतम रोडे और ईशा गुप्ता भी लीड किरदार में हैं। 
मल्लिका शेरावत जैसी फिल्म में जबरदस्त बोल्ड सीन को लेकर भी चर्चा में रही थीं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने बुरे अुनभव को याद किया। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनके बारे में बुरा लिखा और बोला गया, जिससे मजबूर होकर उन्होंने देश छोड़ने का फैसला लिया था।
एक  इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने कहा था कि पिछले कुछ वर्षों में समाज विकसित हुआ है, जहां लोग बोल्ड फिल्मों के प्रति अधिक सहज हुए हैं, जब उन्होंने शुरुआत की थी। उन्होंने कहा, वहां लोग बहुत जजमेंटल थे। लोग कहते थे, वह एक गिरी हुई औरत है, उसके पास कोई नैतिकता नहीं है, वह बिकनी पहनती है, देखों उसने कैसे सीन किए हैं, स्क्रीन पर किसिंग सीन देती है, लेकिन यह सब अनुभव का एक हिस्सा है, और मैं वास्तव में खुश हूं कि समाज में बहुत विकास हुआ है। लोग अधिक सहिष्णु हो गए हैं। आज लोगों के लिए न्यूडिटी कोई बड़ी बात नहीं है। 
 

Related Posts