YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

लीगल

 पोर्न फिल्म केस में गहना वशिष्ठ को सुप्रीम कोर्ट ने दी राहत, गिरफ्तारी पर लगाई रोक

 पोर्न फिल्म केस में गहना वशिष्ठ को सुप्रीम कोर्ट ने दी राहत, गिरफ्तारी पर लगाई रोक

 
मुंबई
। पोर्न फिल्म केस में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने गहना वशिष्ठ की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज करने के बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश पर रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट ने गहना वशिष्ठ को आदेश दिया है कि जरूरत पड़ने पर वह जांच में शामिल होगीं। पोर्न फिल्म केस में मुंबई पुलिस ने फरवरी के महीने में एफआईआर दर्ज की थी। इसके बाद गहना वशिष्ठ को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हालांकि बाद में खराब स्वास्थ्य के आधार पर गहना को जमानत पर छोड़ दिया गया था।
मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जब इस केस की जांच को आगे बढ़ाया तो उसमें अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की संलिप्तता का पता चला। इसके बाद जांच में राज कुंद्रा और गहना वशिष्ठ के खिलाफ कुछ और धाराएं जोड़ी गई हैं, जिनमें जमानत मिलना काफी मुश्किल नजर आ रहा है।
गहना वशिष्ठ पर आरोप है कि उन्होंने अपनी अश्लील फिल्मों में जबरन लड़कियों से काम कराया और उनके न्यूड सीन शूट किए। 
गहना पर उनकी फिल्मों में काम करने वाली कुछ लड़कियों ने रेप करवाने के भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि गहना ही उन फिल्मों की डायरेक्टर थीं और बोल्ड सीन के नाम पर उन्होंने न्यूड सीन फिल्माए। गहना, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद चर्चा में आ गई थीं। वे तब लोगों को इरॉटिक और पॉर्न वीडियो में फर्क समझाती नजर आई थीं। आपको बता दें कि वह वेब सीरीज गंदी बात में बतौर अभिनेत्री काम कर चुकी हैं।

Related Posts