YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

‘रश्मि रॉकेट’ में तापसी पन्नू की सुडौल बॉडी देख प्रशंसक बोले-‘मर्द की बॉडी’ एक्टर बोली यह लाइन याद रखना 

‘रश्मि रॉकेट’ में तापसी पन्नू की सुडौल बॉडी देख प्रशंसक बोले-‘मर्द की बॉडी’ एक्टर बोली यह लाइन याद रखना 

मुंबई । बॉलीवुड की असाधारण अभिनय क्षमता वाली युवा अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी आने वाली फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ को सोशल मीडिया पर प्रमोट कर रहीं हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म की तस्वीर साझा की है। इस फोटो में एक्ट्रेस की मस्कुलर बॉडी दिख रही है। इससे पता चलता है कि ‘रश्मि रॉकेट’ के लिए तापसी ने कितनी कड़ी मेहनत कर अपनी बॉडी बनाई है। तापसी की बॉडी को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह से कमेंट कर रहे हैं। ट्विटर पर तापसी ने एक कमेंट पर मजेदार अंदाज में जवाब देकर बोलती सोशल मीडिया यूजर की बोलती बंद कर दी। 
दरअसल, तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में एक्ट्रेस की पीठ नजर आ रही है। इसके साथ कैप्शन में लिखा ‘बहुत सर पे चढ़ा पे रखा है इसे, किसी की नहीं सुनती, पर खुद की सुनती है…बहुत बड़ी बात है। तूफान से पहले की शांति’ इस फोटो में तापसी की बॉडी देखकर कोई लिख रहा है 'मेरी सुन बॉडी बनवा दे यार' तो किसी ने लिखा ‘माइंड ब्लोइंग ट्रांसफॉर्मेशन’। एक ने लिखा ‘ओएमजी बाजू देखो जरा’।
तापसी की फिटनेस देखकर ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा ‘ये मर्द की बॉडी वाली सिर्फ तापसी पन्नू हो सकती है’। इस पर तापसी ने उत्तर देते हुए लिखा ‘बस ये लाइन याद रखना और 23 सितंबर तक इंतजार करना। इसके लिए एडवांस में शुक्रिया, मैंने इस कॉम्पलीमेंट के लिए सच में बहुत मेहनत की है’। तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म का एक पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है ‘ये चुनौतियों भरी रेस शुरू हो चुकी है और रावण दहन पे ही आके रुकेगी। बहुत कुछ नष्ट करना है रश्मि को इस साल’। बता दें कि स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित तापसी पन्नू की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।
 

Related Posts