YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

शहनाज ‎गिल जल्द ही  लौट आएंगी काम पर - फिल्म 'हौंसला रख' के प्रड्यूसर्स को उम्मीद 

शहनाज ‎गिल जल्द ही  लौट आएंगी काम पर - फिल्म 'हौंसला रख' के प्रड्यूसर्स को उम्मीद 

मुंबई । छोटे परदे के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड रहीं शहनाज के पास काफी काम था मगर सिद्धार्थ के निधन के बाद से अभी तक वह काम पर नहीं लौटी हैं। एक्ट्रेस ने दिलजीत दोसांझ के ऑपोजिट पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' साइन की थी। फिल्म के प्रड्यूसर्स को उम्मीद है कि शहनाज जल्द ही काम पर लौट आएंगी मगर अभी तक वह शॉक में हैं। 
टीवी ऐक्टर और 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को हार्ट अटैक से हो गया था। इसके बाद से शहनाज हर काम से दूर हो गई हैं और कुछ भी काम नहीं कर रही हैं। फिल्म के प्रड्यूसर्स का प्लान था कि 15 सितंबर को फिल्म के लिए एक प्रमोशनल सॉन्ग शूट किया जाएगा लेकिन अब इसे टाल दिया गया है। अब प्रड्यूसर इस महीने के अंत में इस गाने को शूट करने का प्लान कर रहे हैं मगर यह कन्फर्म नहीं है कि शहनाज शूटिंग करने की स्थिति में होंगी या नहीं। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को स्वीकार नहीं कर पाईं निया शर्मा, बोलीं- हम किस चीज के पीछे भाग रहे हैं? फिल्म के प्रड्यूसर दिलजीत थिंड ने बताया, 'हम शहनाज के वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। वह अभी बहुत दुख में हैं। हमने 15 सितंबर को लंदन में गाना शूट करने का प्लान बनाया था मगर यह नहीं हो सका। अब हम नई डेट जल्द ही फाइनल करेंगे। हम चाहते हैं कि शहनाज भी इस गाने में हों क्योंकि वह फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। मैं शहनाज के मैनेजर के टच में हूं और उम्मीद कर रहा हूं जल्द ही वह हमसे कॉन्टैक्ट करेंगी।'इस बीच बहुत सारे टीवी और फिल्म ऐक्टर्स ने शहनाज का इस दुख की घड़ी में सपोर्ट किया है। हाल में टीवी ऐक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने भी कहा था वह चाहती हैं कि शहनाज जल्द ही नॉर्मल हो जाएं। 
पवित्रा ने कहा, 'यह सोचना बहुत कठिन है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं। मैंने अभी तक शहनाज से बात नहीं की है। मुझे लगता है कि हमें अभी उन्हें अकेला छोड़ देना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि अभी वह बात करने की हालत में होंगे।' पवित्रा ने यह भी कहा कि शहनाज को जल्द ही नॉर्मल लाइफ में लौट आना चाहिए क्योंकि अगर सिद्धार्थ होते तो वह भी ऐसा ही चाहते। बता दें ‎कि  छोटे  एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड रहीं ऐक्ट्रेस शहनाज गिल अभी भी सदमे में हैं। एक्ट्रेस इस सदमें से बाहर ‎निकलने के भरसक प्रयास कर रही है।

Related Posts