YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

दिव्या बन चुकी है बिग बॉस ओटीटी की पहली विनर    - शो बिग बॉस ओटीटी  को डेढ़ महीने बाद मिल गया विनर   

दिव्या बन चुकी है बिग बॉस ओटीटी की पहली विनर    - शो बिग बॉस ओटीटी  को डेढ़ महीने बाद मिल गया विनर   

मुंबई  । शो बिग बॉस ओटीटी  को आखिरकार डेढ़ महीने बाद विनर मिल गया है। करण जौहर के इस शो की दिव्या अग्रवाल पहली विनर बन चुकी हैं।  दिव्या अग्रवाल का  ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद उनके घर में जोरदार स्वागत हुआ और साथ ही साथ अब उनके बिग बॉस 15 में शामिल होने पर भी चर्चा शुरू हो गई है।
जिसे सलमान खान होस्ट करने वाले हैं जिस पर अब खुद बिग बॉस ओटीटी की विनर यानी दिव्या अग्रवाल ने प्रतिक्रिया दी है और बताया है कि वह सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं.दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस 15 को लेकर बात करते हुए बताया कि शो में शामिल होने को लेकर उनसे कोई संपर्क नहीं किया गया है।उन्होंने कहा- ‘मुझे बिग बॉस 15 को लेकर कोई कॉल नहीं आया है।मुझे लगता है कि, शो अभी ही खत्म हुआ है।इसलिए अभी हर कोई रिलैक्स्ड मोड में है।लेकिन, अगर मुझे कोई कॉल आती है तो मैं शो में जाने के लिए तैयार हूं।अगर मुझे ऑफर मिला तो मैं शो जरूर एक्सेप्ट करूंगी.’दिव्या आगे कहती हैं- ‘मैं अभी विनिंग जोन में हूं।हालांकि, मुझे सलमान खान से डर लगता है, लेकिन फिर भी मैं बिग बॉस 15 करने के लिए तैयार हूं।’
 वरुण सूद के बारे में बात करते हुए दिव्या ने कहा- ‘वरुण हमेशा बहुत सपोर्टिव रहे हैं और जब मैं बाहर आई तो मुझे पता चला कि वह मुझे कितना सपोर्ट कर रहा है।जब वह शो में आए तो उन्होंने इतनी अच्छी बातें कहीं कि मेरा कॉन्फिडेंस अलग लेवल पर था.’शमिता से कॉन्टेक्ट करने पर दिव्या कहती हैं- ‘मैं शमिता को कभी पहले से कॉन्टेक्ट नहीं करूंगी। मैं चाहती हूं कि पहले शमिता मुझे कॉन्टेंक्ट करें।मैं देखना चाहती हूं कि वह मुझे कैसे अप्रोच करती हैं।क्योंकि, पूरे शो के दौरान मुझे लेकर उनके अप्रोच गलतफहमियों से भरे हुए थे।तो मैं यह देखना चाहती हूं कि वह रियल लाइफ में कैसी हैं।
 

Related Posts