YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

मौनी रॉय का 'देसी गर्ल' अवतार दिलों पर चला रहा  छुरियां   -सीक्वन साड़ी में मौनी की अदाएं लग रही हैं कातिलाना 

मौनी रॉय का 'देसी गर्ल' अवतार दिलों पर चला रहा  छुरियां   -सीक्वन साड़ी में मौनी की अदाएं लग रही हैं कातिलाना 

मुंबई । पॉप्युलर टीवी और फिल्म ऐक्ट्रेस मौनी रॉय ने सीक्वन साड़ी में अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर छाई हुई हैं। मौनी रॉय का 'देसी गर्ल' अवतार फैन्स के दिलों पर छुरियां चला रहा है। सीक्वन साड़ी में मौनी रॉय की अदाएं एकदम कातिलाना लग रही हैं। 
मौनी रॉय ने इन तस्वीरों को 21 सितंबर को शेयर किया था और खबर लिखे जाने तक इन्हें 3 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। फैन्स से लेकर सिलेब्रिटीज तक मौनी रॉय के इस सुपर ग्लैम अवतार पर दिल हाल बैठे हैं। टीजे सिद्धू से लेकर किश्वर मर्चेंट और यहां तक कि सिंगर जुबिन नौटियाल ने भी मौनी रॉय की इन तस्वीरों पर कॉमेंट किया है। जुबिन नौटियाल ने मौनी की तारीफ करते हुए एक हार्ट और फायर इमोजी बनाया है। बता दें कि मौनी रॉय ने यह साड़ी डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' के लिए पहनी थी। इस शो में वह सिंगर जुबिन नौटियाल के साथ नजर आएंगी। एपिसोड को इस वीकेंड टेलिकास्ट किया जाएगा।
 शो में मौनी रॉय, जुबिन नौटियाल के साथ आने वाले म्यूजिक वीडियो 'दिल गलती कर बैठा है' को प्रमोट करने पहुंची थीं। इस गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है। गाने में वह मौनी संग रोमांस करते भी दिखाई देंगे। बता दें ‎कि चाहे बात ऐक्टिंग को या फिर स्टाइल और ग्लैमर की, पॉप्युलर टीवी और फिल्म ऐक्ट्रेस मौनी रॉय चौंकाने का मौका नहीं छोड़ती हैं। वह सोशल मीडिया पर इस कदर पॉप्युलर हैं कि तस्वीर या वीडियो शेयर करने के चंद पलों के अंदर ही वायरल हो जाती है। 

Related Posts