YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

आशी ने अपने ‎किरदार के लिए कार का इंजन ठीक करना सीखा -एक्ट्रेस को कई परीक्षणों और कार्यशालाओं से भी गुजरना पड़ा

आशी ने अपने ‎किरदार के लिए कार का इंजन ठीक करना सीखा -एक्ट्रेस को कई परीक्षणों और कार्यशालाओं से भी गुजरना पड़ा

मुंबई ।  अभिनेत्री आशी सिंह को उनका किरदार वास्तव में चुनौतीपूर्ण लगता है। आशी का कहना है कि उन्हें अपने किरदार को समझने और उसे व्यक्तित्व में उतारने में कई महीने लग गए। शो 'मीत' में 'मीत हुड्डा' की भूमिका की तैयारी के दौरान उन्हें कई परीक्षणों और कार्यशालाओं से गुजरना पड़ा। वास्तव में, उन्होंने कार के इंजन को ठीक करना भी सीखा और इसे करते समय अपना हाथ भी जला दिया। 
इन सभी चुनौतियों के बावजूद आशी अपनी भूमिका के लिए आवश्यक हर चीज सीखने में सफल रही। अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, आशी ने खुलासा किया, "जब से मैंने शो के लिए साइन अप किया है, तब से 'मीत' मुझे चुनौती दे रही है। मुझे कहना होगा कि इस चरित्र से ज्यादा उत्तेजक कुछ भी नहीं है। पिछले कुछ महीनों में मेरे लिए यह एक रोलर-कोस्टरराइड रहा है। सच कहूं तो, मैं 'मीत' जितनी मजबूत नहीं हूं और उसके किरदार में आने के लिए, मुझे पहले खुद को मजबूत बनाना था।""आशी के मुताबिक इस पूरी अवधि के दौरान उन्होंने कई नई चीजें सीखीं और यह इस भूमिका के बारे में सबसे अच्छी बात है। 
उन्होंने आगे कहा, "'मीत' बनने का सफर थोड़ा मुश्किल रहा है, लेकिन मुझे बहुत सी नई चीजें भी सीखने को मिलीं, जिनके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अपने जीवन में कभी करूंगी, जो शानदार है।" आशी ने आगे कहा- मुझे बहुत सी नई चीजें भी सीखनी थीं। शुरूआती कुछ दिन लगाने वाले थे, लेकिन समय के साथ, सब कुछ ठीक हो गया। एक शॉट भी था जहां मुझे कार का इंजन ठीक करना था और मुझे लगता है कि यह सबसे कठिन था वह काम जो मैंने आज तक किसी भी किरदार के लिए किया है और इसे करते हुए कई बार अपना हाथ भी जलाया है।" 
 

Related Posts