YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

वर्ल्ड

भारतीय खिलाड़ियों को करना पड़ रहा है निजी जिम में वर्कआउट

भारतीय खिलाड़ियों को करना पड़ रहा है निजी जिम में वर्कआउट

आईसीसी ने विश्व कप खेल रहे भारतीय खिलाड़ियों को निजी जिम में वर्कआउट करने को कहा है। इसका कारण यह है कि वे जिन होटलों में रह रहे हैं, उनमें वर्कआउट करने के लिए पर्याप्त सुविधा नहीं है। खिलाड़ियों के लिए बुक होटलों के जिम में उनकी जरूरतों के लिहाज से पर्याप्त उपकरण नहीं हैं और इसीलिए भारतीय खिलाड़ियों को निजी जिम में वर्कआउट करने के लिए अलग से पास मुहैया कराया गया है। 
इसके अलावा होटलों में जिम और स्वीमिंग पूल पर्याप्त संख्या में नहीं हैं। ये कुछ ही होटलों में पर्याप्त संख्या में और अत्याधुनिक स्थिति में हैं। वहीं भारतीय टीम के प्रशंसकों की भारी संख्या को देखते हुए सुरक्षा भी एक अहम मामला है। भारतीय टीम के लिए कई प्रतिबंध भी लागू किए गए हैं और इससे टीम प्रबंधन को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इन सबके अलावा भारतीय खिलाड़ियों से बसों में यात्रा करने को कहा जा रहा है, जबकि रेलगाड़ी से यात्रा करने से काफी समय बचता है।
अधिकारी ने कहा, 'आईसीसी चाहता है कि लोग इस विश्व कप को सिर्फ बारिश नहीं, बल्कि संचालन से जुड़ी अनगिनत समस्याओं के लिए याद करें। हम जब कोई आईसीसी इवेंट कराते हैं, तो आईसीसी मैच रेफरी तक के लिए पुलिस सुरक्षा मांगती है जबकि वहां इंग्लैंड में होटलों तक में पर्याप्त सुविधाएं नहीं हैं, जबकि इस वर्ल्ड कप के लिए आईसीसी का बजट भारत में होने वाले आयोजनों से कहीं अधिक है।'

Related Posts