YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

मालदीव्स में सुकून के साथ छुट्टियों का मजा ले रही परिणीति चोपड़ा  -तस्वीरों और वीडियोज के जरिए एंटरटेंन कर रही एक्ट्रेस

मालदीव्स में सुकून के साथ छुट्टियों का मजा ले रही परिणीति चोपड़ा  -तस्वीरों और वीडियोज के जरिए एंटरटेंन कर रही एक्ट्रेस

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों वेकेशंस पर हैं। एक्ट्रेस मालदीव्स में सुकून के साथ छुट्टियों का मजा ले रही हैं। हाल ही में रेड बिकिनी में अपना बोल्ड अवातर दिखाने के बाद अब उन्होंने यलो मोनोकनी में जलपरी  का अवतार लिया है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं। परिणीति चोपड़ा अपने परिवार के साथ मालदीव्स में खूब एंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव परिणीति लगातार अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए लोगों को एंटरटेंन कर रही हैं। 
हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में परिणीति ‘जलपरी’ बन खूबसूरत अंदाज में एंजॉय करती नजर आ रही हैं।वीडियो में परिणीति चोपड़ा पीले रंग की मोनोकनी पहनी हुई हैं और पूल में एंजॉय कर रही हैं। परिणीति चोपड़ा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘शांति’। परिणीति चोपड़ा ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया। तभी तेजी से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। उनका ये अवतार लोगों का काफी पसंद आ रहा है। उनके फैंस लगातार वीडियो पर कॉमेंट कर रहे हैं। कोई आग और दिल वाली इमोजी शेयर प्यार दे रहा है तो कोई उन्हें जलपरी तो कोई मछली कह रहा हैं। आपको बता दें कि इससे पहले परिणीति चोपड़ा ने लाल रंग की बिकिनी में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में परिणीति चोपड़ा बोल्डनेस पर लोग फिदा हुए।  इस तस्वीर पर बहन प्रियंका ने भी कॉमेंट किया था।
परिणीति चोपड़ा इस साल तीन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने ‘संदीप और पिंकी फरार,’ ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ और ‘साइना’ में अपनी अदाकारी से लोगों को मोह लिया। वह बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। बता दें ‎कि  परिणीति चोपड़ा  भी अपनी बहन ‎प्रियंका चौपडा  की तरह सुर्खियों में रहती हैं। परिणीति कई फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी है।
 

Related Posts