YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

फिल्म ‘भूत पुलिस ’ का बनेगा ‎सिक्वल - सैफ अली खान के पास नहीं है काम की  कमी

फिल्म ‘भूत पुलिस ’ का बनेगा ‎सिक्वल - सैफ अली खान के पास नहीं है काम की  कमी

मुंबई । बालीवुड एक्टर सैफ अली खान के पास आजकल एक बढ़कर एक फिल्में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘भूत पुलिस ’पर रिलीज हुई है, इसके साथ ही उन्होंने ये ऐलान कर दिया गया कि इस फिल्म का जल्द ही सीक्वल बनाया जाएगा। और इस फिल्म में भी मुख्य भूमिका में सैफ होंगे।
 इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को दर्शकों ने अपना भरपूर प्यार दिया है। फिल्म में सैफ के अलावा अर्जुन कपूर, जैकलिन जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी मेन लीड में हैं। वर्ष 2012 में फिल्म ‘भूत पुलिस’ पर काम शुरू किया गया था, लॉकडाउन की वजह से फिल्म के रिलीज में वक्त लगा। आखिरकार वर्ष 2021 में इसे ओटीटी पर रिलीज किया गया। सैफ अली खान ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में से साफ कर दिया है कि ‘भूत पुलिस’ का सीक्वल बनाया जाएगा, और इस पर काम शुरू भी हो चुका है। उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया कि फिल्म की स्टोरी में बड़ी संभावनाएं है और इसकी फ्रेंचाइजी यकीनन हिट होगी।सैफ ने बताया कि फिल्म ‘भूत पुलिस’ की कहानी कमाल की है। ऐसी हल्की-फुल्की कॉमेडी-हॉरर फिल्म बच्चों को भी पसंद आती है। 
एक्टर का कहना है कि उनके बेटे तैमूर को भी यह फिल्म काफी पसंद आई है। इस इंटरव्यू में जब सैफ से पूछा गया कि क्या वे रेस-4 का भी हिस्सा हैं ? जवाब में हंसते हुए कहा, ‘मुझे अबतक इसका ऑफर नहीं आया है। यह सिर्फ अफवाह है’। सैफ कहते हैं  ‘इसका जवाब सिर्फ फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ही दे सकते हैं। अगर इस फिल्म का सीक्वल बनता है और मुझे मौका मिलता है, तो मैं जरूर इसका हिस्सा बनाना चाहूंगा’।
 

Related Posts