YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

मौनी रॉय दुबई या इटली करेगी शादी -एक्ट्रेस अगले साल जनवरी में करेंगी सूरज नाम्बियार से शादी 

मौनी रॉय दुबई या इटली करेगी शादी -एक्ट्रेस अगले साल जनवरी में करेंगी सूरज नाम्बियार से शादी 

मुंबई । बॉलीवुड ऐक्‍ट्रेस मौनी रॉय का शादी समारोह दुबई या इटली होगा। एक्ट्रेस अगले साल जनवरी में अपने ब्वायफ्रेंड सूरज नाम्बियार से शादी करेगी।  पश्चिम बंगाल के छोटे से शहर कुच ‎बेहार ताल्‍लुक रखने वाली मौनी होमटाउन में भी एक फंक्‍शन करेंगी। इससे पहले साल की शुरुआत में मौनी की मां ने उनकी दोस्‍त मंदिरा बेदी के घर पर सूरज के पैरंट्स से मुलाकात की थी।
 ऐक्‍ट्रेस के कजिन विद्युत रॉय सरकार ने कहा कि मौनी जनवरी 2022 में बॉयफ्रेंड सूरज से शादी करेंगी। विद्युत ने आगे बताया कि शादी का डेस्टिनेशन दुबई या फिर इटली होगी। इसके बाद कुच ‎बेहार  में भी एक अलग से फंक्‍शन किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि वह अपने परिवार के साथ इस शादी में शिरकत करेंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी आखिरी बार जी5 की फिल्‍म 'लंदन कॉन्फिडेंशल' में नजर आई थीं जो कि सितंबर 2020 में रिलीज हुई थी। 
अब वह अयान मुखर्जी की फिल्‍म 'ब्रहास्‍त्र' में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्‍चन, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया जैसे ऐक्‍टर्स के साथ दिखेंगी।सूरज दुबई में बैंकर और बिजनसमैन हैं। वह बेंगलुरु की जैन फैमिली से ताल्‍लुक रखते हैं। सूरज और मौनी लंबे वक्‍त से एक-दूसर के साथ रिलेशनशिप में हैं। फैंस इस शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 
 

Related Posts