YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

ममता बनर्जी के भतीजे सांसद अभिषेक के घर में हुई हत्या का खुला राज

ममता बनर्जी के भतीजे सांसद अभिषेक के घर में हुई हत्या का खुला राज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और कोलकाता की डायमंड हार्बर सीट से टीएमसी के सांसद अभिषेक बनर्जी की कोठी के सर्वेंट क्वाटर में सुरेश (५२) की हत्या उसी की पत्नी ने सुपारी देकर कराई थी। मेरठ के बदमाश ने नाबालिग साथी के साथ वारदात की। साजिश सुरेश की पत्नी अंजू व आशिक पत्नी के रिश्तेदार शिवम ने रची थी। 
    साउथ एवेन्यू थाना पुलिस ने अंजू व शिवम को गिरफ्तार किया है। अंजू का कहना है कि वह सुरेश की आदतों से परेशान हो गई थी। इसी कारण उसने साजिश रची और शिवम ने मेरठ के बदमाश को एक दोस्त के जरिए सुपारी दी। नई दिल्ली जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दोनों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।७ और ८ जून की रात सांसद की कोठी में काम करने वाले अंजू के पति सुरेश की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। वारदात के समय अंजू बेटे के साथ टहलने बाहर निकली थी। स्पेशल स्टाफ प्रभारी संजीव कुमार की टीम ने जांच के बाद शुक्रवार को अंजू व उसके आशिक रिश्तेदार शिवम को गिरफ्तार किया है। 
    पुलिस का कहना है कि अंजू सुरेश की जुआ खेलने और झगड़ा करने की आदतों से परेशान थी। इसी कारण करीब २० दिन पहले अंजू ने जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की थी। नाकाम रहने पर अंजू ने शिवम के साथ सुरेश को रास्ते से हटाने की ठान ली। शिवम ने एक दोस्त के जरिए मेरठ के बदमाश को सुरेश की हत्या की सुपारी महज सात हजार रुपये में दी थी। साजिश के तहत बेटे को लेकर अंजू क्वार्टर से बाहर घूमने चली गई थी। पीछे से मेरठ का बदमाश नाबालिग साथी के साथ क्वार्टर में घुसा। उस समय सुरेश सो रहा था। बदमाश ने धारदार हथियार से सुरेश का गला रेत दिया था। इसके बाद बदमाश क्वार्टर में रखे २००० रु लेकर फरार हो गए थे। शिवम ने बदमाशों को पहले ही बता दिया था कि सुपारी की पहली किस्त के रूप में २००० रु क्वार्टर में ही रखे होंगे। पांच हजार रुपये बदमाश को बाद में देने थे। पुलिस इस बात को लेकर सकते में है कि सुपारी किलर सांसद की कोठी तक पहुंच गया।

Related Posts