YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

पीएम मोदी अपने दूसरे कार्यकाल में पहली बार 30 जून को करेंगे ‘मन की बात’

पीएम मोदी अपने दूसरे कार्यकाल में पहली बार 30 जून को करेंगे ‘मन की बात’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 महीने के अंतराल के बाद अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात को शुरु करने वाले है। प्रधानमंत्री मोदी के दूसरे कार्यकाल के पहले मन की बात का प्रसारण 30 जून को होगा। मन की बात' कार्यक्रम का आखिरी प्रसारण लोकसभा चुनाव से पहले 24 फरवरी को हुआ था। तब पीएम मोदी ने कहा था कि अब मई के आखिरी रविवार को ही मन की बात करुंगा। 30 जून को होने वाले मन की बात के प्रसारण की जानकारी पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी। उन्होंने कहा कि 30 जून, रविवार सुबह 11:00 बजे .हम एक बार फिर धन्यवाद, खुशी, सकारात्मकता साझा कर 130 करोड़ भारतीयों की सामूहिक ताकत का जश्न मनाएंगे। मुझे यकीन है कि आपके पास मन की बात के लिए कहने के लिए बहुत कुछ है। इस नमो एप ओपन फोरम पर साझा करें। 
24 फरवरी को मन की बात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी थी। इस मन की बात के दो दिन बाद ही भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर एयरस्ट्राइक किया था। इसी मन की बात में उन्होंने कहा था,...मार्च महीने में लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी, वह भी इस बार बतौर प्रत्याशी चुनाव में जा रहे हैं। इसकारण आचार संहिता लागू होगी तो वह मन की बात नहीं कर पाएंगे। लोकतंत्र का सम्मान करते हुए अगली मन की बात मई महीने के आखिरी रविवार को करुंगा। 
इससे पहले मॉयगोइंडिया आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम के दोबारा शुरू होने की जानकारी दी गई थी। ट्वीट में कहा गया था कि पीएम मोदी एक बार फिर आपसे जुड़े महत्वपूर्ण विषयों पर अपने विचार साझा करने वाले है। मन की बात’ कार्यक्रम के 54वें संस्करण के लिए प्रधानमंत्री आपसे सुझाव आमंत्रित करते हैं, ताकि इस कार्यक्रम में आपके सुझावों और प्रगतिशील विचारों को शामिल किया जा सके। 

Related Posts