YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

क्षेत्रीय मीडिया का अधिक उपयोग करना चाहिए ताकि लोगों के साथ संपर्क में सुधार हो - प्रियंका गांधी

क्षेत्रीय मीडिया का अधिक उपयोग करना चाहिए ताकि लोगों के साथ संपर्क में सुधार हो - प्रियंका गांधी

नई दिल्ली । कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यहां एक बैठक में राज्य पार्टी के नेताओं को सुझाव दिया कि उन्हें अपने जिलों में क्षेत्रीय मीडिया का अधिक उपयोग करना चाहिए ताकि लोगों के साथ संपर्क में सुधार हो, भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार की विफलताओं को उजागर किया जा सके और पार्टी के बारे में जागरूकता पैदा की जा सके। 
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पीसीसी प्रमुखों, एआईसीसी महासचिवों, प्रभारी और सचिवों की बैठक बुलाई थी। सूत्रों ने कहा कि प्रियंका गांधी की उत्तरप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों में महिलाओं के लिए 40 प्रतिशत आरक्षण की घोषणा की बैठक में सराहना की गई।
प्रियंका गांधी ने नेताओं से अपने जिलों में क्षेत्रीय मीडिया से जुड़ने का आग्रह किया। बैठक में अखिल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के प्रमुखों ने बात की। पार्टी को विभिन्न राज्य इकाइयों में गुटबाजी देखने के साथ, नागालैंड पीसीसी प्रमुख  ने कहा, "पार्टी में अनुशासन होना चाहिए और नियमों और विनियमों का पालन किया जाना चाहिए।"
बैठक में पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने अक्टूबर 2015 में बरगारी में बेअदबी की घटनाओं के मामले में "न्याय" की आवश्यकता पर जोर दिया।
 

Related Posts