YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

इलियाना  कटीं दो उंगलियां तो खूब रोईं एक्ट्रेस - किचन में खाना बनाते समय कट गई थी उंगलियां 

इलियाना  कटीं दो उंगलियां तो खूब रोईं एक्ट्रेस - किचन में खाना बनाते समय कट गई थी उंगलियां 

मुंबई ।  एक्ट्रेस इलियाना डी क्रूज  आजकल किचन में कुकिंग करने को लेकर चर्चा में हैं। किचन में उनके साथ ऐसी घटना घटी, जिसके बाद वो बच्चों की तरह ही फफक-फफक कर रोती रहीं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके दी है। दरअसल, इलियाना किचन में खाना बनाते समय अपनी दोनों उंगलियां काट लेती हैं। उन्होंने इसके बारे में पोस्ट कर फैंस के साथ शेयर की। 
उन्होंने लिखा, ‘मैंने खाना पकाते समय अपनी दो उंगलियों को काट लिया। इसके बाद बैंडेज लगाने के दौरान मैं बच्चों की तरह खूब रोई।’ इलियाना ने इसके बाद एक फॉलोअप पोस्ट और शेयर की। उसे शेयर करते हुए लिखा, ‘ऐसा पहला बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी कई बार उनकी उंगलियां ऐसे ही कट चुकी है।’ इसके साथ ही उन्होंने शॉक्ड होते हुए आगे कहा कि ‘अब तक उनकी उंगलियां कैसे सलामत है।’ इसके अलावा उन्होंने रोने को लेकर भी कहा कि ‘रोने में कैसी शरम।’ बता दें कि इससे पहले इलियाना डीक्रूज का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल  हुआ था, जिसमें वो एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर से बात करते हुए नजर आई थीं और इस दौरान उन्होंने एक फोटोग्राफर को मास्क ठीक से पहनने की सलाह दी थी। 
इलियाना साउथ सिनेमा  का बड़ा नाम हैं। उन्होंने बॉलीवुड में साल 2012 में फिल्म ‘बर्फी’ से डेब्यू किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म ‘देवदासु’ से की थी। इसके साथ ही उन्होंने कई और मूवीज में भी काम किया है। बता दें ‎कि साउथ और बॉलीवुड सिनेमा में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकीं एक्ट्रेस इलियाना डी क्रूज  फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों में उनके किरदार और एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है।
 

Related Posts