YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

शहनाज ने खुद गाना गाकर सिद्धार्थ को ‎दिया ट्रिब्यूट - मात्र दो दिन में गाने को मिल चुके हैं 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज 

शहनाज ने खुद गाना गाकर सिद्धार्थ को ‎दिया ट्रिब्यूट - मात्र दो दिन में गाने को मिल चुके हैं 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज 

मुंबई । टीवी के पापुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला  के दुनिया के अलविदा कहने के करीब 2 महीने के बाद शहनाज गिल ने खुद गाना गाकर सिड को ट्रिब्यूट दिया है। वीडियो को रिलीज हुए अभी दो दिन ही हुए हैं कि 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज गाने को मिल चुके हैं, जहां लोगों ने शहनाज के वीडियो को खूब प्यार दिया वही वह ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गईं। लोगों के लगातार कमेंट्स के बाद अब शहनाज के समर्थन में एक्टर अली गोनी आ गए हैं। अली गोनी और सिद्धार्थ शुक्ला अच्छे दोस्त थे। अली सिद्धार्थ को अपना बड़ा भाई मानते थे। शहनाज गिल का हाल सिद्धार्थ के जाने के बाद कैसा हाल है, ये अली अच्छे से जानते हैं। इसलिए लोगों का सना के लिए बुरा भला कहना उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है। अली गोनी ने एक यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए शहनाज का समर्थन किया है। 
एक यूजर ने लिखा था, ‘यहां हम अभी भी शोक मना रहे हैं और जो लोग उसके करीबी होने का दावा करते हैं। वह श्रद्धांजलि के नाम पर भावनाओं को बेच रहे हैं। किसी की मौत पर रील बनाने को कहना, व्यूज और लाइक्स गिनना और कितना नीचे गिरेंगे? सिद्धार्थ शुक्ला का इस्तेमाल बंद करो।’ अली ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा- ‘रुक जाओ।। सीरियसली’।अली के इस ट्वीट को देख कुछ लोगों ने सोचा कि वह भी शहनाज का ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने एक ट्वीट किया और लिखा- ‘मुझे लगता है मेरे आखिरी ट्वीट में कोई गलतफहमी हो गई है। सबसे पहले शहनाज को पूरा हक है ट्रिब्यूट देने का। मुझे ये गाना बेहद पसंद आया है। दूसरी बात कि ट्वीट उन लोगों के लिए था, जो सिड के नाम को घसीटते हैं’।शहनाज ने खुद गाना गाकर जो ट्रिब्यूट दिया है। वो लोगों को पंसद आ रहा है। वीडियो में शहनाज और सिद्धार्थ के बीच के यादगार पलों को समेटा गया है। 
इस गाने के बोल इसने सुंदर हैं कि ये आपको गाने की आखिरी लाइन तक बांधे रखेगा। सिद्धार्थ को अपने गाने से श्रद्धांजलि देकर शहनाज ने ये साबित कर दिया कि उनके दिलो-दिमाग में अभी भी सिद्धार्थ बसे हैं और वह हर पल उनकी याद में पागल हो रही हैं। मालूम हो कि  शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी फिलिंग्स को कभी नहीं छुपाया। हर मंच पर उन्होंने खुलकर इस बात को स्वीकार किया कि उन्हें सिद्धार्थ बेहद पसंद है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद गम में डूबी शहनाज गिल ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली। एक्टर के अंतिम संस्कार की जो तस्वीरें सामने आईं वो आंखे नम करने वाली थीं। 
 

Related Posts