YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 आर्यन खान के साथ रहेंगे शाहरुख खान के पर्सनल बॉडीगार्ड  -मां गौरी और पापा शाहरुख खान ने लिया ये बड़ा फैसला! 

 आर्यन खान के साथ रहेंगे शाहरुख खान के पर्सनल बॉडीगार्ड  -मां गौरी और पापा शाहरुख खान ने लिया ये बड़ा फैसला! 

मुंबई।  शाहरुख खान और गौरी खान के लिए अक्टूबर 2021 वो महीना होगा, जिसको शायद ही कभी वह जीवन में भूल पाएंगे। लाडले बेटे आर्यन खान के लिए परेशान शाहरुख और गौरी ने करीब 27 दिन बाद राहत की सांस तब ली, जब बेटे को वापस अपनी आंखों के सामने ‘मन्नत’ में देखा। जमानत मिलने के बाद आर्यन खान अब आर्थर रोड जेल से अपने घर वापस लौट आए हैं, लेकिन अब बेटे के लिए मम्मी-पापा ने कुछ ऐसे बड़े फैसले लिए हैं, जो आर्यन को मानने ही होंगे। गौरी खान और शाहरुख खान का ये फैसला बेटे के जीवन में सुधार के लिए है, ताकि आर्यन की लाइफ फिर से रूटीन में आ जाए।   
  शाहरुख खान और गौरी खान अपने बड़े बेटे आर्यन खान से बेहद प्यार करते हैं। जेल से बाहर आने के बाद दोनों अपनी आंखों के सामने अब बेटे को रखना चाहते हैं। यहीं वजह है कि उन्होंने कुछ सख्त नियम बनाए है, जो आर्यन खान को अब मानने ही होंगे। आर्यन खान की सुरक्षा को देखते हुए अब शाहरुख खान के पर्सनल बॉडीगार्ड उनके साथ रहेंगे और एक्टर को आर्यन खान की जानकारी देंगे। रवि सिंह ही आर्यन को आर्थर रोड जेल से घर वापस लेने गए थे। रिपोर्ट के मुताबिक, रवि सिंह पहले हर समय किंग खान के साथ साये की तरह रहते थे, लेकिन अब वह आर्यन खान के पर्सनल बॉडीगार्ड बन गए हैं। रवि सिंह हर समय आर्यन खान के साथ रहेंगे, चाहे वह कहीं भी जाते हैं या कुछ भी करते हैं।
इसके साथ ही मां गौरी अपने बेटे की सेहत के लेकर काफी चिंतित हैं, इसलिए वह अपने बेटे के लिए स्ट्रिक्ट रूटीन का भी प्लान कर रही हैं। दरअसल, शाहरुख और गौरी के लाडले आर्यन लंबे समय से घर से दूर थे, ऐसा लगता है कि दोनों फिर उनके जीवन में कुछ डिसिप्लिन लाने का प्लान किया है। गौरी खान ने आर्यन खान के लिए जागने का समय, सोने का समय और बहुत कुछ निर्धारित किया है। उनके खाने की आदतों और यहां तक ​​​​कि फिटनेस रूटीन पर भी ध्यान दिया जा रहा है। खबरें हैं कि आर्यन खान भी मम्मी पापा के बनाए इन नियमों का पालन कर रहे हैं। उन्होंने कथित तौर पर हल्के योग के साथ शुरुआत कर दी है। शाहरुख खान ने आर्यन खान के लिए पढ़ने और देखने की सामग्री की एक लिस्ट निर्धारित की है। इन सबके बीच शाहरुख खान और गौरी खान अपना ज्यादातर समय अपने बेटे के साथ बिता रहे हैं।
 

Related Posts