YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

अनीता हसनंदानी है सलमान खान की बडी फैंस, कही ये बात -एक्ट्रेस ने शेयर की फैन मोमेंट वाली पीक्स

अनीता हसनंदानी है सलमान खान की बडी फैंस, कही ये बात -एक्ट्रेस ने शेयर की फैन मोमेंट वाली पीक्स

मुंबई। हाल ही में छोटे परदे की कलाकार अनीता हसनंदानी सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं। अनीता ने अपने सबसे फेवरेट स्टार से मुलाकात कीं ‘नागिन’ सीरियल की इस एक्ट्रेस ने सलमान से मुलाकात कीं। उन्होंने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए सलमान खान के साथ फोटो शेयर की हैं। दोनों के बीच कैसे मुलाकात हुई, इस बात का जिक्र अनीता ने नहीं किया। मगर ऐसा लगता है कि दोनों किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। 
अनीता हसनंदानी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सलमान खान से मुलाकात की बात अपने फॉलोअर्स को बड़े ही दिलचस्प अंदाज में बताई। उन्होंने सबसे पहले कार के अंदर की अपनी सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- ‘मैं अपने सबसे फेवरेट से मिलने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। कोई है जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। क्या आप कोई अनुमान लगा सकते हैं।’ इंस्टा स्टोर को देख फैंस ये अनुमान नही लगा पा रहे थे कि आखिर अनिता  किससे मिलने जा रही हैं। इससे पहले की एक्ट्रेस के फॉलोअर्स कोई अनुमान लगा पाते, कुछ घंटों के बाद अनीता ने कई तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों को देखते ही, सबको पता चल गया कि आखिर वो किस फेवरेट पर्सन की बात कर रही थीं। फोटो में अनीता अपने फेवरेट स्टार सलमान खान से मिलकर बेहद ही खुश नजर आ रही हैं। आप भी इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि सलमान हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं। वहीं अनीता किसी आम फैन की ही तरह अपनी खूशी इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘दिल धड़कने दो।’  साथ ही उन्होंने इमोजी के माध्यम से अपने इमोशन का इजहार किया।
आपको बता दे कि अनीता ने दिवाली पर भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं। एकता कपूर की पार्टी में एक्ट्रेस और उनके पति रोहित रेड्डी शामिल हुए थे। इस मौके पर रोहित ने पारंपरिक सफेद धोती और कुर्ता पहना था तो वहीं अनीता इंडो-वेस्टर्न लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अनीता ने साल 2013 में बिजनेस मैन रोहित रेड्डी से शादी करके घर बसा लिया था। अनीता कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। एकता कपूर के शो ‘नागिन’ में उनके रोल को खूब पसंद किया गया। 
 

Related Posts