YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

भाग्यश्री इस कारण रही अभिनय से दूर 

भाग्यश्री इस कारण रही अभिनय से दूर 

अभिनेत्री भाग्यश्री का नाम सुनते ही लोगों के जेहन में उनकी पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया का मासूम ‘सुमन’ का किरदार उभर आता है।फिल्म में उनके हीरो सलमान खान थे। फिल्म के सुपरहिट होते ही भाग्यश्री बॉलीवुड की टॉप हिराइनों में शामिल हो गईं थी लेकिन अचानक उन्होंने ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया। फिर बाद में, उन्होंने टीवी शोज से अभिनय की दुनिया में वापसी की थीं। वहां पर भी फिर अभिनय की दुनिया से दूरी बना लीं। अब तकरीबन एक दशक बाद, भाग्यश्री फिर से बड़े पर्दे पर वापसी की।हाल ही में ,कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी में नजर आईं थीं। 
भाग्यश्री ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि आखिर वहां क्यों इतने सालों तक अभियन की दुनिया से दूर रहीं ? भाग्यश्री अपने इंटरव्यू में याद करते हुए बताती हैं, ‘साल 2014-15 के दरम्यान वहां एक टीवी शो ‘लौट आओ त्रिशा’ कर रही थीं, शूटिंग के दौरान वहां अपने हाथ को ठीक से घुमा नहीं पा रही थीं। भाग्यश्री ने कहा कि डॉक्टरों ने उन्हें ऑपरेशन के लिए कह दिया था। सर्जरी की बात सुनकर वो बेहद डर गईं थी। फिर उन्होंने न्यूट्रीशन एंव फिटनेस की पढ़ाई करने का फैसला किया, इसके लिए वह स्टैंफॉर्ड यूनिवर्सिटी गई। एक साल के बाद मेरा हाथ ठीक हो गया।इससे उनके डॉक्टर हैरान थे। 52 साल की उम्र में भी भाग्यश्री बेहद खूबसूरत नजर आती हैं।इसके पीछे की वजह है कि वहां खुद को फिट रखती हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, जिस समय फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ रिलीज हुई थी, उस समय वह अपने पति हिमालय को डेट कर रही थी। हिमालय भी उस समय फिल्मों में करियर बनाने की कोशिश में जुटे हुए थे। भाग्यश्री और हिमालय की जोड़ी वाली कुछ फिल्में रिलीज भी हुईं, मगर सभी बॉक्स ऑफिस बुरी तरह से फ्लॉप रहीं। बाद में भाग्यश्री ने हिमालय से शादी कर ली और पारिवारिक कारोबार में व्यस्त हो गयीं।  
 

Related Posts