YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

'तड़प' का पार्टी एंथम 'तेरे सिवा जग में' हुआ रिलीज़!

'तड़प' का पार्टी एंथम 'तेरे सिवा जग में' हुआ रिलीज़!

हिट गीत 'तुमसे भी ज्यादा' के रिलीज के बाद, फिल्म के दूसरे गाने के लिए प्रचार अपने चरम पर था। और अब, फ़िल्म से पार्टी एंथम 'तेरे सिवा जग में' रिलीज़ कर दिया गया है और प्रशंसकों द्वारा इस गाने को पहले गीत की तरह बेहद पसंद किया जा रहा है। 
'तेरे सिवा जग में' एक उत्साही गीत है जिसमें एक अच्छा पार्टी सॉन्ग बनने के सभी गुण है। प्रीतम, शिल्पा राव और दर्शन रावल द्वारा गाया गया गीत इरशाद कामिल द्वारा लिखित है। गाने में रैप भी है जिसे चरण ने लिखा और गाया है। यह गीत निश्चित रूप से चार्टबस्टर बनने और तुमसे भी ज्यादा का अनुसरण करने के लिए तैयार है जो पहले ही प्रशंसकों के बीच हिट रह चुका है। गाने की सुरीली धुन इसे आकर्षक बनाती है और प्रशंसक निश्चित रूप से गाने को लूप पर सुनने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। 
इस फिल्म के साथ अहान शेट्टी डेब्यू कर रहे हैं। वह गाने में केंद्रीय पात्र हैं और जब से फिल्म का ट्रेलर सामने आया है तब से प्रशंसक उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। वह फिल्म में एक कठिन भूमिका निभा रहे हैं और उनके ऑपोजिट तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में एक प्रभावशाली अवतार में दिखाई देंगी। 
अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 'तड़प' 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 
 

Related Posts