YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

सलमान खान की नई फिल्म 'अंतिम' का रोमांटिक गाना रिलीज -अभिनेत्री महिमा मकवाना के साथ आयुष शर्मा हुए अंतरंग

सलमान खान की नई फिल्म 'अंतिम' का रोमांटिक गाना रिलीज -अभिनेत्री महिमा मकवाना के साथ आयुष शर्मा हुए अंतरंग

मुंबई । बॉलीवुड के भाई यानि सलमान खान और आयुष शर्मा की नई फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ’ का नया गाना ‘होने लगा’  लॉन्च हो गया है। आयुष शर्मा और महिमा मकवाना पर फिल्माया गया ये गाना बेहद रोमांटिक है। इसमें आयुष और महिमा रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच बेहतरीन केमेस्ट्री को देखने को मिल रही है। गाने में महिमा अपनी बोल्ड और दिलकश अदाएं दिखा रही हैं। जबकि आयुष शर्टलेस हैं। गाने के आखिरी में आयुष और महिमा  इंटिमेट होते हुए भी दिखाई देते हैं। आयुष अपने सिक्स पैक एब्स भी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।
आयुष फिल्म में राहुल नाम के गुंडे का किरदार निभा रहे हैं, जिसे लोग प्यार से राहुलिया कहते हैं। जबकि महिमा मंदा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। आयुष शर्मा ने गाने को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'राहुलिया प्यार में मंदा का होने लगा। ये सीजन इस रोमांटिक गाने के साथ लव एंथम का गवाह बनेगा।' गाने का फिल्मांकन कमाल का है। आयुष और महिमा के रोमांस में उनके बैकग्राउंड की सजावट काफी बेहतरीन तरीके से की गई है।
‘होने लगा’ सॉन्ग  का म्यूजिक काफी प्यार और शांत है। गाने को जुबीन नौटियाल ने बेहद खूबसूरती के साथ गाया है। गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक रवि बसरुर ने दिया है। इस रोमांटिक गाने कि कोरियाग्राफी शबिना खान और उमेश जाधव ने की है। ये फिल्म का तीसरा गाना है। इससे पहले फिल्म के दो गाने लॉन्च हो चुके हैं। फिल्म का पहला गाना- ‘विघ्नहर्ता’ गणपति उत्सव के दौरान आया था। जबकि दूसरा गाना- ‘भाई का बर्थडे’ पिछले हफ्ते आया था। दोनों ही गानों को खूब पसंद किया गया। ‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ’ का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसे देखने के बाद फैंस बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 26 नवंबर को देश के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में महिमा मकवाना भी हैं। फिल्म को महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है और इसकी प्रोड्यूसर सलमा खान और सलमान खान फिल्म्स है।
 

Related Posts