YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

‘धमाका’ फिल्म का प्रमोशन किया जा रहा है तेजी के साथ  -फैंस को भाया कार्तिक आर्यन  का देसी अंदाज

‘धमाका’ फिल्म का प्रमोशन किया जा रहा है तेजी के साथ  -फैंस को भाया कार्तिक आर्यन  का देसी अंदाज

मुंबई  । बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी धमाका फिल्म का प्रमोशन तेजी से कर रहे हैं। आर्यन की आने वाली फिल्म ‘धमाका’ बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। ‘धमाका’ के प्रमोशन के सिलसिले में कार्तिक, सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ में पहुंचे। इसके बाद एक्टर, जुहू के एक चाइनीज दुकान के सामने नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। 
इस वीडियो में वो अपने एक दोस्त के साथ खड़े होकर चाइनीज खाने का लुत्फ उठाते दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक का यूं खुलेआम स़ड़क पर खाना, फैंस को बहुत अच्छा लग रहा है। कार्तिक आर्यन  के इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक अपनी कार लैंबॉर्गिनी के पास खड़े हैं। साथ ही उनका एक दोस्त भी वीडियो में नजर आ रहा है। तभी एक लड़का उनकी लक्जरी कार के बोनट पर चाइनीज फूड लाकर रखता है, और कार्तिक अपने दोस्त के साथ चाइनीज खाने को इंजॉय करने लगते हैं। इसी बीच वीडियो बना रहे पैपराजी से कार्तिक कहते हैं, ‘भाई खाने की डॉक्यूमेंट्री हो जाएगी।’ विरल भयानी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘बिग बॉस में सलमान खान के साथ अपनी फिल्म ‘धमाका’ को प्रमोट करने के बाद जुहू में लैंबॉर्गिनी के ऊपर चाइनीज का मजा लेते हुए।’ हाल ही में फिल्म ‘धमाका’ का पहला सॉन्ग भी रिलीज हुआ है, जिसका नाम है ‘खोया पाया’।  गाने के वीडियो में कार्तिक, ब्लैक एंड व्हाइट अवतार में नजर आ रहे हैं। गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म 19 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में उनके किरदार का नाम अर्जुन है। 
फिल्म का निर्देशन राम माधवानी ने किया है।  फिल्म से कार्तिक को बड़ी उम्मीदे हैं। कार्तिक आर्यन बीते ‎दिनों ‘बिग बॉस 15’ पर अपनी फिल्म ‘धमाका’ के प्रमोशन करने पहुंचे। इस फिल्म में कार्तिक एक रिपोर्टर की भूमिका निभा रहे हैं। ‘बिग बॉस’ में भी उन्होंने लाइव रिपोर्टिंग की। कार्तिक ने इसका एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है।
 

Related Posts