YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

रोहित बनाएंगे अजय देवगन के साथ 'सिंघम 3' -  फिल्म का शूटिंग का शेड्यूल भी कर ‎दिया जारी  

रोहित बनाएंगे अजय देवगन के साथ 'सिंघम 3' -  फिल्म का शूटिंग का शेड्यूल भी कर ‎दिया जारी  

मुंबई ।बालीवुड के फिल्ममेकर रोहित शेट्टी 7 महीने में अजय देवगन स्टारर 'सिंघम 3' बनाएंगे।रोहित शेट्टी इस  फिल्म का शूटिंग का शेड्यूल भी जारी कर ‎दिया है। शेट्टी का कहना है कि वह अपने पुलिस-एक्शन ड्रामा ‘सिंघम’ की तीसरी किस्त के लिए ऑडियंस के एक्साइटमेंट को समझते हैं, लेकिन उनकी मजबूरी है कि फिल्म 2022 के आखिरी तक शुरू नहीं होगी। रोहित ने उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘सूर्यवंशी’   के आखिरी में अजय देवगन स्टारर ‘सिंघम’ फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त का हिंट दिया था। 
फिल्म के क्लाइमैक्स ने कई कयासों को जन्म दिया कि रोहित जम्मू-कश्मीर में धारा 370 के हटने की पृष्ठभूमि पर आधारित कोई फिल्म बनाएंगे। साल 2019 में जम्मू-कश्मीर से धारा 370  को हटाया गया था और इसे विशेष राज्य का दर्जा दिया गया।रोहित शेट्टी  से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैंने कई जगह पढ़ा कि लोगों का कहना कि यह कश्मीर में सेट है और अनुच्छेद 370 है… इसका तो मुझे भी नहीं पता! लोग कह रहे हैं… लेकिन किसी भी बड़े पैमाने की फिल्म के साथ ऐसा होता है। लोग अपनी कहानियां लिखते हैं, जोकि ठीक है।” रोहित शेट्टी ने कहा कि टीम के पास फिल्म की कहानी के बारे में एक बेसिक आइडिया है, लेकिन उन्होंने अभी तक फाइनल ड्राफ्ट को तैयार नहीं किया है। रोहित ने कहा कि ‘सिंघम 3’ बहुत आगे का काम है क्योंकि वह पहले से ही रणवीर सिंह के साथ अपकमिंग कॉमेडी ‘सर्कस’ और अजय देवगन के पास भी फिल्मों के लंबी लाइन है। उन्होंने कहा,”हमारे पास एक ऑरिजनल आइडिया है कि कहानी क्या होगी, क्योंकि यह वहीं से जारी है जहां से ‘सूर्यवंशी’ को छोड़ा था। सच्चाई यह है कि हम ‘सर्कस’ बना रहे हैं, हम फिल्म के आखिरी शेड्यूल के लिए 2 दिसंबर को ऊटी निकलने वाले हैं। हम पहले उस फिल्म को खत्म करेंगे।
”रोहित ने आगे कहा,”कोरोना महामारी के कारण अजय सर के पास पहले से ही एक बैकलॉग है। इसलिए हम अगले साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं कर रहे हैं। मैं समझ सकता हूं कि सूर्यवंशी के एक्साइटमेंट की वजह से लोग ‘सिंघम’ चाहते हैं, लेकिन तकनीकी रूप से हम 2023 तक फिल्म को रिलीज नहीं करेंगे।” रोहित शेट्टी ने कहा कि तीसरी किस्त में भी जमकर एक्शन होगा और इस प्रोजेक्ट पर काम करने में वक्त लगेगा। उन्होंने “अगर नवंबर, दिसंबर 2022 तक हम शूटिंग शुरू करते हैं… यह एक बड़ी एक्शन फिल्म है, इसलिए मुझे इसे खत्म करने में 7 महीने लगेंगे।
 

Related Posts