YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

डांस के दीवानों के लिए बड़ी 'राहत' की तरह है नोरा फतेही का नया वीडियो

डांस के दीवानों के लिए बड़ी 'राहत' की तरह है नोरा फतेही का नया वीडियो

मुंबई । नोरा फतेही की तारीफ में जितना भी लिखा जाए कम है। डांस के दीवानों के लिए वह एक बड़ी 'राहत' की तरह हैं। नोरा इन दिनों फिल्‍म 'सत्‍यमेव जयते 2' में अपने आइटम नंबर 'कुसु कुसु' को लेकर चर्चा में हैं। 'दिलबर दिलबर' के बाद इस फ्रेंचाइजी फिल्‍म के लिए उन्‍होंने एक बार फिर अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया है। 
क्‍या आपने 'कुसु कुसु सॉन्‍ग' पर नोरा का नया डांस वीडियो देखा है। ऑरिजनल सॉन्‍ग से इतर इस गाने में नोरा अपने डांस पार्टनर सोनाली भदौरिया के साथ परफॉर्म कर रही हैं। अदाएं और कमर की लचक कहर बनकर दिलों को घायल करती है। नोरा फतेही ने इंस्‍टाग्राम पर 'कुसु कुसु' गाने की रिलीज के बाद अब तक इसी सॉन्‍ग पर तीन अलग-अलग डांस वीडियोज पोस्‍ट किए हैं। खास बात यह है कि इन तीनों वीडियो में नोरा के डांस मूव्‍स अलग-अलग हैं। इस कड़ी में एक वीडियो जहां डांसर और इन्‍फ्लुएंशर सोनाली भदौरिया के साथ है, वहीं दूसरा वीडियो कोरियोग्राफर-डांसर आवेज दरबार के साथ।
नोरा ने 'कुसु कुसु' गाने पर दो डांस वीडियो पोस्‍ट किए हैं। इनमें लेटेस्‍ट वीडियो में वह कैजुअल स्‍पोर्टी टॉप और शॉर्ट्स में वेस्‍टर्न मिक्‍स स्‍टाइल में डांस कर रही हैं, जबकि दूसरे में वह कार के अंदर डीप स्‍पेगिटी ड्रेस में बैठे-बैठे कातिलाना मूव्‍स दिखा रही हैं। नोरा फतेही ने 2016 में जॉन अब्राहम की फिल्‍म 'रॉकी हैंडसम' में 'रॉक द पार्टी' सॉन्‍ग पर डांस कर तहलका मचाया था। इसके बाद धीरे-धीरे उन्होंने बॉलि‍वुड की नंबर-एक आइटम गर्ल का तमगा पा लिया है। नोरा फतेही हार्डी संधू के साथ 'नाह' गाने में भी खूब पसंद की गई थीं। जबकि 'दिलबर' और 'गर्मी' जैसे फिल्‍मी गानों ने उनकी लोकप्रियता को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया। बीते दिनों नोरा फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में एक्‍ट‍िंग करती नजर आईं थीं। आगे वह 'थैंक गॉड' फिल्‍म में 'मानिके मागे हिथे' सॉन्‍ग पर डांस करती नजर आएंगी।
 

Related Posts