YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

जॉन अब्राहम की विनम्रता का कायल हुआ वीडियो बनाने वाला शख्स

जॉन अब्राहम की विनम्रता का कायल हुआ वीडियो बनाने वाला शख्स

मुंबई । बॉलीवुड के एक्शन स्टार जॉन अब्राहम का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि उन्होंने स्कूटी पर बैठे एक लड़के का मोबाइल छीन लिया। वो लड़का अपने एक दोस्त के साथ बीच सड़क पर स्कूटी रोक सेल्फी कैमरा से वीडियो बना रहा था। मोबाइल छिनता देख दोनों लड़के हैरान हो गए और जॉन का पीछा करने लगे। हैरानी की बात ये है कि दोनों को ये नहीं पता था कि ये मोबाइल जॉन ने छीना है। जॉन इस दौरान ब्लैक डेनिम और बनियान में थे। मोबाइल छीनने के बाद जॉन अब्राहम आराम से चलने लगते हैं और एक बहुत ही छोटा मैसेज रिकॉर्ड करते। वहीं, दोनों लड़के स्कूटी से उनका पीछा करते हैं। दरअसल, इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि दो लड़के सड़क पर स्कूटी रोककर सेल्फी कैमरा से वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं। पीछे से जॉन अब्राहम ब्लैक आउटफिट में चलते हुए आ रहे हैं और एक दम से उनका मोबाइल झपट लेते हैं।
जॉन अब्राहम ने मोबाइल झपटते हुए कहा, 'हाय, हाउ आर यू?' और फिर आगे बढ़ते हुए कैमरा की तरफ देखते हुए कहते हैं,' हाय, यू गायज ओके? वो मेरे दोस्त हैं।' इसके बाद जॉन उस लड़के को मोबाइल वापस कर देते हैं। इस वायरल पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैन्स जॉन की तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'वह बहुत विनम्र है।' जबकि दूसरे ने दिल वाले इमोजी कमेंट किए। जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी 2018 की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के सीक्वल ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्शन-थ्रिलर में उनकी ट्रिपल भूमिका है। इसमें वह एक पिता और उनके जुड़वां बेटे का किरदार निभा रहे हैं।
‘सत्यमेव जयते 2’ में जॉन अब्राहम को ट्रिपल भूमिका में लेने के बारे में बात करते हुए, डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने बताया, 'मैं मनमोहन देसाई, प्रकाश मेहरा, मुकुल आनंद, सुभाष घई आदि की फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं। उनकी फिल्मों ने मुझे हमेशा आकर्षित किया है। मैंने पहली बार जॉन के लिए डबल रोल लिखा- सत्या और जय। लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि सबसे मजबूत भूमिका पिता की होती है।'
 

Related Posts