YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

लीगल

शीना बोरा को जिंदा देखने वाली महिला अपना बयान दर्ज करने को तैयार 

शीना बोरा को जिंदा देखने वाली महिला अपना बयान दर्ज करने को तैयार 

नई दिल्ली । इंद्राणी मुखर्जी की वकील ने बुधवार को कहा कि जिस महिला ने बताया हैं कि उसने जम्मू-कश्मीर में शीना बोरा को जिंदा देखा है, वह अपना बयान दर्ज कराने को तैयार है।वकील ने बताया कि महिला ने 24 जून को डल झील के पास शीना बोरा से मिलने का दावा किया है। वकील ने कहा,'हम निष्पक्ष जांच के लिए सीबीआई को निर्देश देने के लिए कोर्ट में एक अर्जी दाखिल करने वाले है। 
छह साल पुराने मामले में इंद्राणी मुखर्जी को 2015 में अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।वहीं इंद्राणी ने इस बीच सीबीआई को पत्र लिखकर दावा किया है कि शीना जीवित है। अपने पत्र में, दावा किया कि एक महिला सरकारी अधिकारी ने उस बताया कि उसने शीना को देखा है। सीबीआई ने 2015 में मामले को अपने हाथ में लेकर अपनी जांच पूरी कर ली है। सीबीआई इंद्राणी मुखर्जी के पत्र को गंभीरता से नहीं ले रही है, क्योंकि वे इस केवल मामले को लंबा खींचने के प्रयास के रूप में देख रही है।
सीबीआई ने पहले ही अपनी जांच पूरी कर निष्कर्ष निकाला है, कि इंद्राणी ने 2012 में अपने ड्राइवर श्यामवर राय और दूसरे पति संजीव खन्ना की मदद से अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या कर दी थी। इंद्राणी ने पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल मुखर्जी के साथ शीना के रिश्ते को मंजूरी नहीं दी, जो इंद्राणी के तीसरे पति थे। शीना ने इंद्राणी को धमकी दी थी कि वह सभी को बता देगी कि वह इंद्राणी की बेटी थी, उसकी बहन नहीं, जैसा कि इंद्राणी लोगों को बताती थी। इंद्राणी की गिरफ्तारी के बाद, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना को भी कथित तौर पर हत्या और सबूतों के निपटान में उसकी मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। सीबीआई ने साजिश में शामिल होने के आरोप में पीटर मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया। हालांकि, उन्हें 2020 में जमानत मिल गई थी। मुकदमे के दौरान पीटर और इंद्राणी मुखर्जी का तलाक हो गया था।
 

Related Posts