YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

लीगल

बेडरूम में, बेसमेंट और सीक्रेट चैंबर और कारखाने के तहखानों में पीयूष जैन ने दबा रखा था अकूत खजाना

बेडरूम में, बेसमेंट और सीक्रेट चैंबर और कारखाने के तहखानों में पीयूष जैन ने दबा रखा था अकूत खजाना

कन्नौज । पिछले चार दिनों से कन्नौज में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के मकान और कारोबारी ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन चला रही जीएसटी की विजिलेंस टीम की कड़ी मेहनत के बाद बड़ी नकदी, सोना-चांदी और संपत्ति के रूप में अकूत खजाना आ सका है। पीयूष जैन के घर, कारखाना और गोदाम में जगह-जगह बेसमेंट और सीक्रेट चैंबर बने हुए थे। जिसे वह तहखाने के तौर पर इस्तेमाल करता था। उन्हीं तहखानों में दबा कर रखी गई काली कमाई अब एक-एक कर सामने आ रही है। 
गुजरात के अहमादाबाद की डीजीजीआई विंग की विजिलेंस टीम की 72 घंटे से ज्यादा की मेहनत के बाद अब यह बात सामने आ रही है कि पीयूष जैन ने अपनी काली कमाई को दुनिया की नजरों से छिपाने के लिए काफी फूलप्रूफ इंतजाम कर रखा था। उसने अपने घर में बने बेसमेंट को चंदन का तेल रखने का अड्डा बना लिया था। सीढ़ियों के नीचे सीक्रेट चैंबर बने थे। उसमें भी चंदन का तेल रखा जाता था। 
अपने बेडरूम में बेड के नीचे फर्श को खुदवाकर उसमें लॉकर रखवाया था। अलग-अलग कमरों में अलमारियां और लॉकर भी बहुत कायदे से रखी गई थीं कि उस पर कोई ज्यादा ध्यान नहीं दे। सर्च ऑपरेशन के दौरान विजिलेंस टीम ने जब सभी चीजों की पड़ताल शुरू की तो उनमें ही दबाकर रखी गई काली कमाई बाहर निकलने लगी।

Related Posts