YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

आरोग्य

कामकाजी महिलाएं हैंडबैग्स के ये डिजाइन ट्राई करें  

कामकाजी महिलाएं हैंडबैग्स के ये डिजाइन ट्राई करें  

कामकाजी महिलाओं के हैंडबैग्स सबसे पहली जरूरत होता है। ऑफिस के लिए हैंडबैग खरीदते समय काफी बातों का ध्यान रखना पड़ता है। अगर आप भी अपने पुराने ऑफिस हैंडबैग्स से बोर हो गयी हैं तो इन बैग्स को जरूर ट्राई करें।
महिलाओं के बीच अलग स्टाइल के हैंडबैग्स काफी लोकप्रिय होते हैं। उसमें भी पार्टी के लिए अलग, कहीं घूमने जाने के लिए अलग और ऑफिस के लिए अलग। अगर आप भी अपने ऑफिस बैग्स से बोर हो चुकी हैं और स्टाइलिश के साथ-साथ फॉर्मल और प्रफेशनल लुक वाला बैग तलाश रही हैं तो ये फॉर्मल बैग्स के डिजाइन ट्राई करें। 
वीमेन्स शोल्डर बैग
ये बैग देखने में बेहद क्लासी और फैशनेबल लगता है। ऑफिस जाने वाली महिलाओं के लिए ये बैग परफेक्ट है। ये आपको स्टाइलिश के साथ-साथ प्रफेशनल लुक भी देगा। बैग के अंदर काफी स्पेस भी होता है जिसमें आप टिफिन बॉक्स से लेकर वॉटर बॉटल और अपना मेकअप किट भी रख सकती हैं। ये बैग आपको ऑनलाइन अच्छी कीमत पर मिल सकता है। ये लेदर बैग कई रंगों में उपलब्ध है लेकिन इसका रेड कलर सभी के बीच काफी लोकप्रिय है।
डबल हैंडल हैंडबैग
ये सिंथेटिक बैग देखने में काफी एक्सपेंसिव है लेकिन मार्केट में आपको ये बैग काफी सही दाम पर मिल सकता है। बैग के अंदर काफी स्पेस है जिससे आप अपने जरूरत के सामान इसमें आसानी से रख सकती हैं। ये बैग आपको एक परफेक्ट फॉर्मल लुक देगा। ये बैग देखने में केवल स्टाइलिश ही नहीं है बल्कि काफी मजबूत और टिकाउ भी है। इसमें दो हैंडल हैं जिससे इसे कैरी करना काफी आरामदायक हो सकता है।
वेस्टसाइड विमेन्स हैंडबैग
ऑफिस के लिए हैंडबैग लेते वक्त कई बातों का ध्यान रखना चाहिए जैसे वो देखने में स्टाइलिश तो होना चाहिए लेकिन साथ ही साथ पेशेवर लुक भी बरकरार रहे। इस बैग में 3 कम्पार्टमेंट और 2 पॉकेट हैं। सुनकर आपको अंदाजा तो लग ही गया होगा कि बैग में काफी स्पेस है। इसे कैरी करना काफी आसान है क्योंकि इसका वेट काफी कम है। ये बैग आपको मार्केट में और ऑनलाइन कई डिजाइन्स और रंगों में मिल जाएगा। इसे साफ करते समय काफी सावधानी बरतने की जरूरत पड़ सकती है , इसे गीले कपड़े से ही साफ करें।
मल्टी कलर्ड हैंडबैग
ये मल्टी कलर्ड हैंडबैग लेदर का बना है और देखने में काफी आकर्षक लगता है। इसके अंदर 2 पॉकेट्स होते हैं। इसमें दो हैंडल होते हैं जिससे इसे कैरी करना आसान होता है। ये आपको एक पारंपरिक लुक दे सकता है। अगर ऑफिस में किसी त्योहार के मौके पर कोई फंक्शन है तो आप अपने पारंपरिक आउटफिट के साथ ये बैग कैरी कर सकती हैं। ये लेदर बैग आपको आनलाइन कई डिजाइन्स में मिल सकता है।
ब्लू जियोमेट्रिक लेदर ऑफिस बैग
इस बैग में काफी स्पेस होता है और 4 पॉकेट्स भी। हर पॉकेट में जिप लगी होती है। लेदर का ये बैग ऑनलाइन अलग-अलग साइज में उपलब्ध है आप अपने हिसाब से साइज ले सकती हैं। इस बैग को बनाने में काफी नरम लेदर का इस्तेमाल होता है। इस बैग के कई डिजाइन्स मार्केट में उपलब्ध हैं आप अपनी पसंद का डिजाइन ले सकती हैं। क्योंकि ये बैग लेदर से बना होता है इसलिए इसे गरमी और नमी से दूर रखें और धूल न जमे इसलिए रोज सूखे और सॉफ्ट कपड़े से साफ करें। 
 

Related Posts