YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

आतंकी घटनाओं को रोकने के लिए सरकार को कठोर कदम उठाने चाहिए - प्रियंका

आतंकी घटनाओं को रोकने के लिए सरकार को कठोर कदम उठाने चाहिए - प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों को निशाना बनाकर किए गए आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा है कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार को कठोर कदम उठाने चाहिए। लखनऊ में प्रियंका ने आतंकी हमले के बाद प्रेस वार्ता को रद्द कर दिया।  
उन्होंने कहा कि इस दुखद घड़ी में एक-एक देशवासी जवानों के परिवारों के साथ है। प्रियंका ने एक बयान में  कहा, ‘‘आज जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के हाथ अब तक शहीद हुए जवानों के प्रति संवेदना व्यक्त करती हूं, दुख प्रकट करती हूं। उनके परिवारों की वेदना मैं अच्छी तरह समझती हूं। मैं जानती हूं इस शोक की घड़ी में सांत्वना के शब्द पर्याप्त नहीं होते, फिर भी शहीद परिवार के पीछे न केवल कांग्रेस बल्कि पूरा देश खड़ा है।'
उन्होंने कहा, ‘जम्मू कश्मीर में आए दिन हमारे जवान शहीद हो रहे हैं, जो गहरी चिंता का विषय है। मैं सरकार से मांग करती हूं कि इन घटनाओं को रोकने के लिए कठोर कदम उठाए जाएं।' जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में बृहस्पतिवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक फिदायिन हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है। हमले की सभी राजनीतिक पार्टियों ने निंदा की है। पूर्व सेना प्रमुख और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा कि हमारे जवानों के ख़ून के हर कतरे का बदला लिया जाएगा।  

Related Posts