YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

मैं प्लास्टिक की गुड़िया नहीं हूं!: कृति सेनन  - बालीवुड एक्ट्रेस का बॉडी शेमिंग को लेकर छलका दर्द

मैं प्लास्टिक की गुड़िया नहीं हूं!: कृति सेनन  - बालीवुड एक्ट्रेस का बॉडी शेमिंग को लेकर छलका दर्द

मुंबई ।  बालीवुड एक्ट्रसे कृति सेनन ने एक इंटरव्यू में उस दौर को याद किया, जब वे बॉडी शेमिंग का शिकार हुई थीं । कृति ने कहा, ‘एक समय था, जब मुझसे कहा गया कि मैं अपने होठों को फुलर लुक देने के लिए कुछ करूं। यह मुझे समझ में नहीं आया। मुझे यह भी बताया गया कि जब मैं मुस्कुराती हूं तो मेरी नाक थोड़ी फूल जाती है। जब मैं मुस्कुराती हूं या हंसती हूं, तो वे कभी-कभी ऐसा कहते हैं, लेकिन यह नॉर्मल बात है। मैं प्लास्टिक की गुड़िया नहीं हूं। 
लोगों ने मुझसे कहा कि मुस्कुराते समय आपके मसूड़े नजर आते हैं।’कृति आगे कहती हैं, ‘मैं जिस खासियतों के साथ पैदा हुई हूं, उसके बारे में कुछ नहीं कर सकती। ये छोटी-छोटी बातें हैं जिसे लोग सीधा-सीधा नहीं कहते। मुझे ऐसा लगता है कि यह बातें हर कोई सुनता है। किसी ने मुझसे कहा था कि अब इस तरह का प्रेशर नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि इंस्टाग्राम फिल्टर की वजह से यह प्रेशर बढ़ रहा है। हर कोई हर वक्त परफेक्ट रहना चाहता है।’ अनोखी बात यह है कि कृति को अपनी कमर का साइज कम करने के लिए भी कहा गया। वे कहती हैं, ‘मैं इन सब चीजों से गुजरी हूं, कई बातें सुनी हैं। किसी ने मुझे अपनी कमर थोड़ी और अंदर करने को कहा। कभी-कभी लोग बेवजह भी बातें कहते हैं। आपको तय करना होगा कि आप हर किसी की बातें नहीं सुनेंगे।’काम की बात करें, तो साल 2022 में कृति सेनन के पास कई दिलचस्प फिल्में हैं। 
वे अक्षय कुमार के साथ एक्शन कॉमेडी ‘बच्चन पांडे’, प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’, कार्तिक आर्यन के साथ ‘शहजादा’, वरुण धवन के साथ ‘भेड़िया’ और टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन थ्रिलर ‘गणपथ’ में नजर आएंगी। बता दें ‎कि कृति सेनन की गिनती बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस में होती है। उन्होंने पिछले साल फिल्म ‘मिमी’ में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था और इस साल उनकी पांच फिल्में रिलीज होने वाली हैं।
 

Related Posts