YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

एक्ट्रेस कियारा मालदीव में ले रही धूप का मजा -वीडियो में  ‎दिखी समंदर की लहरों के साथ मस्ती करते हुए

एक्ट्रेस कियारा मालदीव में ले रही धूप का मजा -वीडियो में  ‎दिखी समंदर की लहरों के साथ मस्ती करते हुए

मुंबई ।  बालीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मालदीव में समंदर की लहरों के साथ मस्ती करतीं और यॉट पर धूप में आराम फरमाती दिख रही हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी  डेटिंग के लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में दोनों न्यू ईयर से ठीक पहले मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए।
 बताया गया कि दोनों रोमांटिक वकेशन पर निकले हैं और वे साथ में नया साल सेलिब्रेट कर रहे हैं। अब कियारा आडवाणी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मालदीव का नजारा कैद है। कियारा ने अपना यह थ्रोबैक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह समंदर की लहरों के साथ मस्ती करतीं और यॉट पर धूप में आराम फरमाती दिख रही हैं। इस वीडियो में यॉट से लेकर डॉलफिन्स तक की मजेदार झलकियां भी कैद हैं।
  बता दें कि 'शेरशाह' मूवी के बाद से ही सिद्धार्थ मल्होत्रा संग उनके अफेयर की चर्चा तेज हो रही है। हालांकि दोनों ने ही कभी अपने रिलेशन पर कोई बात नहीं की।कियारा आडवाणी के इस वीडियो को देखकर कई फैन्स ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में सवाल किया है। एक ने डिमांड की है, 'सिद्धार्थ भाई के साथ वाली फोटो भी डालिए मैम। लोगों ने सवाल किया है कि वह सिद्धार्थ से कब शादी कर रही हैं?
 

Related Posts