YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

आर्टिकल

वॉर्डरोब शामिल करें मैक्सी श्रग  

वॉर्डरोब शामिल करें मैक्सी श्रग  

तेजी से बदलते फैशन के इस दौर में श्रग नहीं मैक्सी श्रग का क्रेज बढ़ा है। एंकल और नी लेंथ वाले इस श्रग को आप वेस्टर्न स्टाइल के ड्रेस के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं। बदलते फैशन के हिसाब से हर बार वॉर्डरोब में बदलाव करना हर किसी के लिए संभ्‍ाव नहीं है। ऐसे में आप कुछ एक्‍सेससरीज को अपने वॉर्डरोब शामिल करके अपने फैशन को अपडेट तो कर सकती हैं, जैसे मैक्सी यानी लॉन्ग श्रग।
वैसे भी ड्रेसेज में लेयरिंग का ट्रेंड है। अगर आप वेस्टर्न स्टाइल के कपड़े पहनती हैं और लेयरिंग से प्रभावित हैं, तो आपके लिए मैक्सी श्रग का कॉम्बीनेशन सबसे बढ़िया रहेगा। कई सारी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी आप लॉन्ग श्रग के साथ देख चुकी होंगी।
वेस्टर्न स्टाइल के ड्रेस के साथ लॉन्ग श्रग काफी स्टाइलिश लगता है। खुद को आकर्षक दिखाने के लिए आप भी इसे किसी ड्रेस के साथ पहन सकती हैं। जींस के साथ ही नहीं, इसे शॉर्ट्स  के साथ भी आसानी से कैरी किया जा सकता है। वहीं फैशन डिजाइनरों के अनुसार यदि मैक्सी श्रग को सही आउटफिट के साथ न पहना जाए, तो यह आपके लुक को बिगाड़ भी सकता है। इसलिए इसके साथ सही मैचिंग भी बेहद जरूरी है।
जींस-टॉप के साथ अगर आपको अपना लुक पसंद नहीं आ रहा है, तो इसे लॉन्ग श्रग से लेयर करें। इससे आपका लुक आकर्षक लगने लगेगा। शॉर्ट्स के साथ यह बेहद स्टाइलिश लुक देता है, लेकिन आप इसे जींस के साथ पहन सकती हैं, लेकिन यहां भी आपको कलर कॉम्बिनेशन का ध्यान रखना होगा। क्रॉप टॉप और धोती के साथ भी आप इसे पहन सकती हैं।
 

Related Posts