YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

कंगना ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी पर ली चुटकी  -आलिया भट्ट्, गंगूबाई और महेश भट्ट पर साधा निशाना 

कंगना ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी पर ली चुटकी  -आलिया भट्ट्, गंगूबाई और महेश भट्ट पर साधा निशाना 

मुंबई  । बालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आलिया भट्ट  की आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी पर चुटकी ली है। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस सप्ताह के अंत में रिलीज होने वाली है।लेकिन, इससे पहले , कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए आलिया भट्ट्, गंगूबाई और महेश भट्ट पर निशाना साधा है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना रनौत ने इस हफ्ते ‘200’ करोड़ जलकर खाक होने की बात कही है। 
कंगना लिखती हैं- ‘इस शुक्रवार, बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ जलकर राख हो जाएंगे…एक पापा (फिल्म माफिया डैडी) की परी (जो ब्रिटिश पासपोर्ट रखना पसंद करते हैं) के लिए क्योंकि पापा साबित करना चाहते हैं कि रोमकॉम बिम्बो अभिनय कर सकती है।फिल्म की सबसे बड़ी कमी गलत कास्टिंग है…ये नहीं सुधरेंगे कोई आश्चर्य नहीं कि स्क्रीन दक्षिण और हॉलीवुड फिल्मों में जा रही हैं …बॉलीवुड को कयामत जब तक फिल्म माफिया के पास शक्ति है.’ कंगना को हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी से एक छोटी लड़की की नकल करते हुए एक वीडियो पर आपत्ति जताते हुए देखा गया था।अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने कहा था, ‘क्या इस बच्चे को एक सेक्स वर्कर की नकल मुंह में बीड़ी और कच्चे और अश्लील संवादों के साथ करनी चाहिए? उसकी बॉडी लैंग्वेज देखिए, क्या इस उम्र में इस तरह के एक्ट करना ठीक है? 
सैकड़ों और बच्चे हैं जिनका इसी तरह इस्तेमाल किया जा रहा है.’ इस बीच, आलिया से हाल ही में उनके और कंगना रनौत के बीच की जा रही तुलना के बारे में पूछा गया था। जब आलिया को उनमें कंगना रनौत और विद्या बालन की छवि खोजने वाले दर्शकों को लेकर अपने विचार शेयर करने के लिए कहा गया, तो एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने कभी ऐसा नहीं सुना।वह कहती हैं- ‘मैंने इसके बारे में कभी कुछ नहीं सुना है।’ बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों अपने अपकमिंग शो ‘लॉकअप’  को लेकर चर्चा में है, जिसके साथ वह छोटे पर्दे पर एंट्री करने जा रही हैं।
 

Related Posts