YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

बेवजह न्यूड सीन नहीं देगी उर्फी जावेद  - भंसाली जैसे डायरेक्टर से फिल्म मिली तो न्यूड होने को तैयार

बेवजह न्यूड सीन नहीं देगी उर्फी जावेद  - भंसाली जैसे डायरेक्टर से फिल्म मिली तो न्यूड होने को तैयार

मुंबई । उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में कहा है वह किसी फिल्म में बेवजह न्यूड नहीं होंगी। उर्फी ने कहा कि अगर उन्हें संजय लीला भंसाली जैसे डायरेक्टर से फिल्म मिलती है तो वह न्यूड होने को तैयार हैं क्योंकि उन्हें डायरेक्टर पर विश्वास है। उर्फी जावेद से पूछा गया था कि क्या वह ऐसी किसी फिल्म का ऑफर स्वीकार करेंगी, जिसमें न्यूड होने की जरूरत होगी? इसके जवाब में उर्फी जावेद ने कहा, 'मैं भला न्यूड क्यों होना चाहूंगी? मैं यह सिर्फ इसलिए नहीं करूंगी क्योंकि आप मुझे नेकेड देखना चाहते हैं।
 मैं बेवजह किसी भी प्रॉजेक्ट में बेवजह न्यूड नहीं हो सकती। लेकिन हां अगर जरूरत पड़ी, खासकर ऐसी फिल्म में जहां लोगों को मेरी ऐक्टिंग देखने को मिले, तो जरूर करूंगी।'उर्फी को इस बात का दुख है कि लोग अभी भी उन्हें कपड़ों से जज करते हैं, जबकि वह एक टैलेंटड ऐक्ट्रेस हैं। वह बोलीं, 'मेरी पहचान सिर्फ कपड़ों से नही है। मुझे लगता है कि मैं एक अच्छी ऐक्ट्रेस हूं और टैलेंटेड भी हूं। मौका मिला तो जरूर करूंगी, लेकिन ऐसा नहीं है कि ऑफर मिलते ही हां बोल दूंगी। मैं सोचने के लिए थोड़ा वक्त लूंगी। उर्फी ने आगे कहा, 'अगर कोई बहुत-बहुत ही अच्छा प्रॉजेक्ट है। जैसे कि संजय लीला भंसाली की फिल्म के लेवल का, तो इस बारे में सोच सकती हूं क्योंकि मैं संजय लीला भंसाली पर विश्वास करती हूं। आपको एक डायरेक्टर में उस लेवल का विश्वास होना जरूरी है कि वह आपको बेवजह फिल्म में न्यूड नहीं दिखाएगा। वह ऐसा तभी करेगा जब फिल्म की कहानी की डिमांड होगी। मैं एक अच्छे फिल्ममेकर से यह बिल्कुल भी उम्मीद नहीं करती कि वह मेरे न्यूड सीन पर फिल्म को बेचे। लेकिन फिल्म में न्यूड सीन की जरूरत है, तो मैं उस पर विश्वास करूंगी। '
बता दें कि संजय लीला भंसाली इस वक्त अपनी हालिया रिलीज 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर चर्चा में हैं। इस शुक्रवार रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन और विजय राज जैसे कलाकार हैं। बात करें उर्फी जावेद की तोउन्होंने 2016 में टीवी शो 'बड़े भैया की दुल्हनिया' से ऐक्टिंग डेब्यू किया था। 
 

Related Posts