YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

पायल और कंगना के बीच हुई तीखी बहस  -आलिया का नाम लिया तो चढ़ा कंगना  पारा

पायल और कंगना के बीच हुई तीखी बहस  -आलिया का नाम लिया तो चढ़ा कंगना  पारा

मुंबई । बालीवुड क्वीन कंगना रनौत  का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ओटीटी पर शुरू हो चुका है। शो में कंटेस्टेंट के रूप में पायल रोहतगी भी नजर आने वाली हैं। शो के पहले ही दिन पायल रोहतगी और कंगना रनौत के बीच तीखी बहस देखने को मिली। पायल रोहतगी ने कंगना के सामने कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद कंगना रनौत बुरी तरह भड़क गईं। दरअसल, पायल रोहतगी ने कंगना रनौत पर आरोप लगाया था कि वो पब्लिसिटी के लिए आलिया भट्ट के नाम का सहारा लेती हैं।
पायल रोहतगी से जब एकता कपूर के साथ मतभेद और साथ में काम करने के बारे में पूछा गया तो पायल रोहतगी ने कहा, ‘जिंदगी कॉन्ट्राडिक्शन से भरी हुई है।कंगना शो की होस्ट हैं उनके भी एकता कपूर से कुछ सालों पहले अलग व्यूज थे जो इस शो की प्रोड्यूस हैं।लेकिन अब ये बदल गए हैं और दोनों साथ में काम कर रही हैं।तो जिंदगी हमेशा आगे बढ़ने का नाम है.’कंगना रनौत ने इस बीत पायल रोहतगी को टोकते हुए कहा, ‘मेरे अनुभव बीच में लाओ.’ पायल ने इस पर कहा कि मैं बीच में नहीं आ रही हूं। उनका उदाहरण इसलिए दे रही हूं क्योंकि आप मेरे सामने हो और ये शो एकता के प्लेटफॉर्म पर है। इतना ही नहीं इसके बाद पायल रोहतगी ने कहा कि आलिया भट्ट का नाम लिया जिससे कंगना रनौत नाराज हो गईं.पायल रोहतगी ने कंगना रनौत को कहा कि वो पब्लिसिटी के लिए आलिया भट्ट के नाम का सहारा लेती हैं।इस पर कंगना रनौत ने कहा कि आपको अपने बारे में बात करनी चाहिए।इस पर पायल रोहतगी ने कहा कि फिर वो क्यों आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के बारे में बात कर रही हैं। 
दरअसल, कंगना रनौत ने आलिया भट्ट और उनकी फिल्म के बारे में काफी कुछ कहा था। कंगना रनौत के रियलिटी शो में कुछ 16 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट आए हैं। इनमें पूनम पांडेय, करणवीर बोहरा, सिद्धार्थ शर्मा, बबीता फोगाट, पूनम पांडे, तहसीन पूनावाला, निशा रावल, सारा खान, पायल रोहतगी समेत कई कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया है। कंगना रनौत रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में बतौर होस्ट नजर आएंगी। 
 

Related Posts