YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

कंगना स्टारर 'धाकड़' 27 मई को होगी रिलीज  -फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

कंगना स्टारर 'धाकड़' 27 मई को होगी रिलीज  -फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

मुंबई । वर्तमान में बालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। उनकी फिल्म ‘धाकड़’ की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं। फिल्म में कंगना रनौत के साथ अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे।‘धाकड़’ को रजनीश रजी घई ने निर्देशित किया है।फिल्म ‘धाकड़’ को दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई ने प्रोड्यूस किया है।हुनर मुकुट इसकी को-प्रोड्यूसर हैं।‘धाकड़’ 27 मई 2022 को रिलीज होगी। 
कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म ‘धाकड़’ की एक और फोटो अपलोड की है, जिसमें बताया गया है कि फिल्म 27 मई 2022 को चार भाषाओं में रिलीज होगी। एक्ट्रेस फिल्म के सेट से तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रही हैं, जिससे फिल्म को लेकर फैंस की दिलचस्पी बढ़ गई है।यह फिल्म पहले अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने देश में कोरोना वायरस की तीसरी लहर की वजह से रिलीज को मई तक के लिए टाल दिया है.फोटो में कंगना को हाथ में बंदूक के साथ काले रंग की ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है।वे युद्ध के मैदान पर एक्शन रोल में दिख रही हैं।फिल्म चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी।फिल्म ‘थलाइवी’ की बॉक्स ऑफिस में सफलता के बाद, यह कंगना रनौत की दूसरी बड़ी फिल्म होगी।
 कंगना रनौत ने कहा था, ‘फिल्म को एक तय पैमाने पर बनाया जाना था, जिसे मेकर्स के बड़े विजन को मैच करना था।भारत में इस लेवल की फीमेल एक्शन मूवी कभी नहीं बनी है।इसकी कहानी बेहतरीन है।इसे ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचनी चाहिए और मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि ‘धाकड़’ कई भाषाओं में रिलीज होगी। कंगना रनौत आगे कहती हैं, ‘मैं एजेंट अग्नि से दर्शकों को मिलाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।वह अपने क्रोध और शक्ति से उनके माइंड को उड़ा देगी।’ 
 

Related Posts