YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

यूक्रेन में पीड़ित बच्चों की मदद का एमी ने किया आग्रह -इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो क्लिप पोस्ट की शेयर 

यूक्रेन में पीड़ित बच्चों की मदद का एमी ने किया आग्रह -इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो क्लिप पोस्ट की शेयर 

चेन्नई । अभिनेत्री एमी जैक्सन ने लोगों से उन बच्चों की मदद करने का आग्रह किया है, जो रूसी आक्रमण के कारण यूक्रेन में पीड़ित हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और एक वीडियो क्लिप पोस्ट की, जिसमें दिखाया गया है कि नवजात शिशुओं को एक यूक्रेनी अस्पताल की नवजात गहन चिकित्सा इकाई से एक अस्थायी आश्रय में ले जाया गया है।
 वीडियो में कहा गया कि आश्रय, निप्रो में अस्पताल की इमारत के निचले स्तर पर था, जो रूसी मिसाइल हमलों का लक्ष्य था। अभिनेत्री ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "यूक्रेन के बच्चों को अब शांति की सख्त जरूरत है। मैं कल्पना भी नहीं कर सकती कि यूक्रेन के बच्चे, माता-पिता और लोग क्या कर रहे हैं। हम आपके साथ हैं यूक्रेन। तत्काल फंड की आवश्यकता है कृपया मेरी बायो में लिंक के माध्यम से दान करें।" 
एमी जैक्सन ने निर्देशक विजय के मद्रासपट्टिनम के साथ तमिल सिनेमा में अपनी शुरूआत की बाद में वह तमिल उद्योग में शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक बन गई। ब्रिटिश अभिनेत्री ने धनुष-स्टारर 'थंगा मगन', विजय-स्टारर 'थेरी' और विक्रम-स्टारर 'थांडवम' सहित कई तमिल हिट फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है। बता दें कि एमी जैक्सन रजनीकांत अभिनीत फिल्म '2,0' सहित कई तमिल फिल्मों में काम कर चुकीं है।
 

Related Posts