YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

विदेशी क्रिकेटरों पर अक्षय की ‘बच्चन पांडे’ का खुमार चढ़ा   -फिल्म का टाइटल ट्रैक लोगों को खूब पसंद आ रहा 

विदेशी क्रिकेटरों पर अक्षय की ‘बच्चन पांडे’ का खुमार चढ़ा   -फिल्म का टाइटल ट्रैक लोगों को खूब पसंद आ रहा 

मुंबई । बॉलीवुड का सबसे ज्यादा विदेशी क्रिकेटर्स पर भी खूब चढ़ रहा है। दिसंबर में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पाः द राइज’ के सॉन्ग ‘श्रीवल्ली’, ‘ऊ बोलेगा’ और ‘सामी-सामी’ का पूरी दुनिया में क्रेज देखा गया था। डेविड वॉर्नर समेत कई विदेशी खिलाड़ियों ने ‘श्रीवल्ली’ सॉन्ग पर रील्स और वीडियो बनाए थे। अब विदेशी क्रिकेट खिलाड़ियों पर अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ का खुमार चढ़ रहा है। 
अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ का टाइटल ट्रैक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस सॉन्ग पर आईपीएल खेलने वाले सबसे पॉपुलर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो और डेविड वॉर्नर ने रील बनाई है। दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। दोनों ‘बच्चन पांडे’ के टाइटल ट्रैक पर अपने बेहतरीन डांसिंग मूव दिखा रहे हैं। इतना ही नहीं, ड्वेन ब्रावो ने अक्षय कुमार को चैलेंज भी दिया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि वह अक्षय से इस गाने पर टक्कर लेने के लिए भी तैयार हैं। वीडियो में ड्वेन को ब्लैक टी-शर्ट में देखा जा सकता है। वह अक्षय के हुक स्टेप्स को कॉपी करते हुए दिख रहे हैं।
 उन्होंने लिखा, “चैंपियन अक्षय को टक्कर देने के लिए रेडी है। इस पावर हिट करते हुए कुछ फन हो जाए।”वहीं, डेविड वॉर्नर को भी अक्षय कुमार का हुक स्टेप करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में अक्षय को टैग करते हुए लिखा, “मैंने कैसा किया अक्षय कुमार। हैशटैग मार खाएगा हैशटैग बच्चन पांडे।” इसके साथ उन्होंने हंसने वाले इमोजी भी शामिल किए हैं।उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय से अपनी परफॉर्मेंस के बारे में पूछा है। 
 

Related Posts