YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

दीदी! ये आपको लेकर भाग जाएगा -डॉगी को घुमाने निकली थीं मलाइका को देख बोले यूजर्स

दीदी! ये आपको लेकर भाग जाएगा -डॉगी को घुमाने निकली थीं मलाइका को देख बोले यूजर्स

मुंबई । हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने डॉगी के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकलीं तो पेपराजी ने इन पलों को कैमरे में कैद किया। मलाइका अरोड़ा ने व्हाइट टीशर्ट और शॉर्ट्स पहन रखे थे। मलाइका अरोड़ा फोन पर बातें करते हुए वॉक कर रही थीं। साथ ही उनका डॉगी भी कभी बालों को हिलाता कभी सड़क पर दौड़ने लगता। मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो देखकर लोगों ने उन्हें चाची बता डाला है।
 एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'चाची आ गईं'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दीदी ये आपको लेकर भाग जाएगा।' एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा- ये मॉर्निंग हो गई आपकी। तमाम यूजर्स ने जहां हंसने वाले इमोजी बनाए हैं तो वहीं तमाम ने मलाइका अरोड़ा को ट्रोल करने के लिए कमेंट किए हैं। कुछ ही देर में ढेरों यूजर्स ने इस वीडियो को देखा है और फैन पेजों पर शेयर किया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा इन दिनों रियलिटी टीवी शोज को जज करने के साथ-साथ फिल्मों में भी काम कर रही हैं। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा मलाइका अरोड़ा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। 
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों ने खुलकर अपने प्यार का इजहार करना शुरू कर दिया है। पहले जहां पापाराजी दोनों को साथ में कहीं-कहीं स्पॉट किया करते थे वहीं अब दोनों ने खुद ही खुलकर अपनी तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दिया है। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा को डॉग्स पसंद हैं और वह मौका मिलने पर सुबह खुद ही अपने डॉगी को घुमाने निकलती हैं।
 

Related Posts