YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

रोहित इंडिया गॉट टैलेंट में बतौर गेस्ट दिखाई देंगे - 'सर्कस' में दिव्यांश-मनुराज को देंगे चांस

रोहित इंडिया गॉट टैलेंट में बतौर गेस्ट दिखाई देंगे - 'सर्कस' में दिव्यांश-मनुराज को देंगे चांस

मुंबई । इंडिया गॉट टैलेंट शो में बतौर स्पेशल गेस्ट फिल्ममेकर रोहित शेट्टी दिखाई देंगे। शो में रोहित शेट्टी अपने अनुभवों को भी शेयर करते हुए देखे जाएंगे। इसी बीच मेकर ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें रोहित शेट्टी कंटेस्टेन्ट दिव्यांश और मनुराज  के परफॉर्मेंस को देखकर इतने खुश हुए कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘सर्कस’ में दोनों को साइन कर लिया है।
प्रोमो में रोहित ये दावा करते हैं कि उन्होंने उस तरह का म्यूजिक पहले कभी नहीं सुना है जो वे (दिव्यांश और मनुराज) बनाते हैं।बता दें कि ”इंडिया गॉट टैलेंट” के कंटेस्टेन्ट दिव्यांश और मनुराज म्यूजिशियन हैं, जो शो के ऑडिशन के दौरान मिले और इनकी एक जोड़ी बन गई।यह जोड़ी हमेशा बॉलीवुड के लोकप्रिय गानों के इंस्ट्रुमेंटल कवर अपने अंदाज में करते हैं।हाल के एपिसोड में उनके प्रदर्शन ने रोहित शेट्टी भी इम्प्रेस कर दिया।”इंडिया गॉट टैलेंट” के आने वाले एपिसोड में दिव्यांश-मनुराज ‘ये मेरा दिल यार का दीवाना’, ‘गोलमाल’ और ‘आंख मारे’ गानों पर अपना परफॉर्म करेंगे।सामने आए शो के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि रोहित पहले शो के जज रैपर बादशाह से बात करते हैं और उनसे आने वाले दिनों में इनके साथ म्यूजिशियन दिव्यांश-मनुराज के साथ काम करने की रिक्वेस्ट करते हैं। 
रोहित कंटेस्टेन्ट की तारीफ करते हुए कहते हैं, “आपने अभी-अभी डॉन बैकग्राउंड स्कोर को फिर से बनाया है।मैंने आज तक डॉन साउंडट्रैक के इस संगीत को कभी नहीं सुना।मैं सोनी टीवी टीम से इसकी फुटेज देने का अनुरोध करूंगा क्योंकि मैं इसे अपनी गाड़ी की लूप पर सुनना चाहता हूं।आगे वीडियो में रोहित बादशाह की ओर देखते और यह ऐलान करते हुए कहते हैं कि “अभी, इसी क्षण, हमने कुछ तय कर लिया है। मेरी अगली फिल्म सर्कस में कुछ गाने हैं, जिन्हें बादशाह ने म्यूजिक दिया है। हालांकि इसका टाइटल सॉन्ग अभी भी बाकि तो आप दोनों को इसका टाइटल सॉन्ग बनाने के लिए साइन करता हूं।
 

Related Posts