YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

शाहरुख 'पठान' की शूटिंग के लिए स्पेन रवाना -दुबई और मुंबई में फिल्म की शूटिंग की पूरी 

शाहरुख 'पठान' की शूटिंग के लिए स्पेन रवाना -दुबई और मुंबई में फिल्म की शूटिंग की पूरी 

मुंबई । बालीवुड एक्टर शाहरुख खान फिल्म ‘पठान ’ की शूटिंग दुबई और मुंबई में पूरी करने के बाद वह स्पेन में शूटिंग के लिए रवाना हो गए हैं। स्पेन रवाना होने से पहले किंग खान ने एयरपोर्ट पर स्टाइलिश एपियरेंस दिया।शाहरुख खान पिछले कई महीनों से पब्लिक अपीयरेंस से बच रहे हैं, लेकिन अपनी फिल्म ‘पठान ‘की शूटिंग के लिए स्पेन रवाना होने से पहले उन्होंने जो किया, वह लोगों का दिल जीत ले गया।
पोनीटेल और सिर पर ब्लू कलर का बेंडाना बांधकर किंग खान एयरपोर्ट पर पहुंचे।उन्होंने ब्लैक कलर की टीशर्ट और पैंट के साथ ब्लू कलर की जैकेट पहनी थी और काले गोगल के साथ कोरोना से बचने के लिए मास्क भी लगाया था।शाहरुख को देख पैपराजी दौड़े लेकिन उन्होंने रुककर वहां मौजूद पपाराजी से कोई बात नहीं की।शाहरुख आगे बढ़ते गए और एयरपोर्ट पर अंदर जाने से पहले ड्राइवर को गले लगा और वहां गेट पर खड़े सीआईसीएफ के जवानों से भी दुआ-सलाम किया।किंग खान के इस अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया।फैंस लगातार शाहरुख के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।फैंस फिल्म पठान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।एक यूजर ने लिखा- जल्द मिलते हैं पठान से।एक अन्य ने लिखा- किंग खान के लंबे बाल… एक अन्य ने लिखा- देश की शान। 
आपको बता दें कि स्पेन में होने वाली इस शूटिंग का एक मुख्य लोकेशन मैड्रिड का स्टेडियम भी है, जो बुल फाइट के लिए खूब फेमस है।यहां फिल्म के कुछ एक्शन सीन शूट होने वाले हैं।इसके साथ ही कहा जा रहा है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के एक सॉन्ग सीक्वेंस की शूटिंग भी यहीं पर होगी।यह एक रोमांटिक बिग बजट गाना होगा। पठान फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण  और जॉन अब्राहम  भी नजर आने वाले है। 
 

Related Posts