YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने हर तरफ मचाया तहलका -100 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने हर तरफ मचाया तहलका -100 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म


मुंबई  । बालीवुड की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म ने हर तरफ तहलका मचा रखा है। गंगूबाई काठियावाड़ी  ने सिनेमाघरों में एक सप्ताह पूरा कर लिया है।जिसके साथ फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लिया है।दर्शकों और क्रिटिक्स से इसे जमकर तारीफें मिल रही हैं। भंसाली प्रोडक्शंस की ओर से आधिकारिक हैंडल से फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी गई है।
भंसाली प्रोडक्शन्स की ओर से शेयर किए गए पोस्ट में बताया गया है कि फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 108.3 करोड़ रुपये की कमाई की है।शेयर किए गए पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “इतना सारा प्यार देने के लिए धन्यवाद।” वहीं आलिया भट्ट ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और लिखा- ‘हीरोइन बनने आई थी गंगू, पूरा सिनेमा बन गई।’ गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले और दूसरे दिन क्रमश: 10.50 करोड़ रुपये और 13.32 करोड़ रुपये की कमाई की थी।इसके बाद तीसरे दिन यह बढ़कर 15.30 करोड़ रुपये हो गई, जबकि चौथे दिन की कमाई में कुछ गिरावट देखने को मिली।फिल्म ने चौथे दिन 8.19 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।बुधवार को फिल्म में थोड़ी और गिरावट देखने को मिली और इसने 6.21 करोड़ रुपये की कमाई की।हालांकि, वर्ल्ड वाइड फिल्म कमाल कर रही है।अब तक 108 करोड़ से ऊपर की कमाई करके फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई है।
कोरोना वायरस के बीच दर्शकों से मिल रहे प्यार को देखते हुए मेकर्स और फिल्म के स्टार काफी खुश हैं।सोशल मीडिया के जरिए स्टार्स ने फिल्म को प्यार देने के लिए अपने फैंस को शुक्रिया भी कहा है। बता दें, आलिया भट्ट, शांतनु माहेश्वरी, अजय देवगन सीमा पाहवा और विजय राज अभिनीत संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म कोरोनोवायरस महामारी के बाद सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक बनकर उभरी है।
 

Related Posts