YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

चीटिंग नहीं कुछ और है दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के ब्रेकअप की वजह 

चीटिंग नहीं कुछ और है दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के ब्रेकअप की वजह 

मुंबई । अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। कुछ दिनों पहले तक यह जोड़ी हर किसी को कपल गोल्स देती हुई दिखाई देती थी। यहां तक कि दोनों एक-दूसरे से शादी बात को लेकर भी फैंस के सामने अपना पक्ष रख चुके थे। लेकिन दिव्या के एक ब्रेकअप पोस्ट ने शॉक्ड कर दिया।  वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स वरुण के कैरेक्टर पर सवाल उठाने लगे और ब्रेकअप का कारण चीटिंग बताया। जिसके जवाब में दिव्या ने ऐसा कुछ कहा जो रिश्तों की असली परिभाषा को दिखा रहा था। दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'जीवन एक सर्कस की तरह है। हर किसी को बिना किसी ख्वाहिश के खुश रखो ये सच है, लेकिन तब क्या जब आपका सेल्फ लव कम होने लग जाए। मेरे साथ जो भी हो रहा है मैं उसके लिए किसी को दोष नहीं दे रही हूं। मैं खुद के लिए एक्साइटेड हूं और ये ठीक है। 
दिव्या ने आगे कहा मैं अपने लिए सांस लेना चाहती हूं, जीना चाहती हूं। मैं यहां बताना चाहती हूं कि मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और मैं अपनी जिंदगी अपनी तरह से जीने के लिए समय लेना चाहती हूं। इससे बाहर निकलना पूरी तरह से मेरा फैसला है। वरुण बहुत ही अच्छा लड़का है और उसके साथ बिताए हुए पल मेरे लिए बहुत महत्व रखते हैं। वह हमेशा मेरा बेस्टफ्रेंड रहेगा। दिव्या ने जो भी कहा ऐसा सिर्फ उनके साथ ही नहीं बल्कि कई लोगों के साथ होता है, जहां आपको खुद के सपनों और अस्तित्व की कमीं महसूस होने लगती है। एक रिश्ते के टूटने की कई वजह हो सकती हैं, लेकिन अपने एक्स-पार्टनर के प्रति आपका सम्मान और दोस्ती आपको संभलने में मदद करता है। 
दिव्या और वरुण के रास्ते एक कपल के तौर पर भले ही अलग हो गए हैं, लेकिन दोनों के बीच अच्छी दोस्ती अब भी है। इसका एक सबूत एक्ट्रेस के द्वारा कुछ यूजर्स को लगाई गई लताड़ में देखने को मिला। उन्होंने अपने ट्विटर पर वरुण के कैरेक्टर पर सवाल उठाने वाले कुछ यूजर्स को जवाब देते हुए लिखा खबरदार जो वरुण के कैरेक्टर पर किसी ने उंगली उठाई, हर ब्रेकअप का कारण कैरेक्टर नहीं होता। वह बहुत ईमानदार हैं। अकेले रहने का फैसला मेरा है और किसी को बकवास करने का कोई हक नहीं। 
 

Related Posts