YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

मिनी ड्रेस में दिशा परमार ने कहर बरपाया 

मिनी ड्रेस में दिशा परमार ने कहर बरपाया 


अभिनेत्री दिशा परमार ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वह ग्रीन कलर की मिनी ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं। हसीना की ये तस्वीरें इसलिए भी खास थी क्योंकि इन्हें उनके पति राहुल वैद्य ने क्लिक किया था। दिशा बेहद ही सिंपल स्टाइल से अपने लुक में वो एक्स-फेक्टर ऐड कर लेती हैं, जो उन्हें बार-बार देखने को मजबूर कर देता है। इस लुक के साथ भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया था। इस फ्रॉक स्टाइल मिनी ड्रेस में दिशा कई पोज देती दिख रही थीं, जिस पर लाइट पिंक कलर के फ्लोरल प्रिंट्स बने नजर आ रहे थे। राउंड नेकलाइन वाली इस आउटफिट में फ्लीट्स के साथ रफल डिटेलिंग दी गई थी, जो उनकी ड्रेस को स्टाइलिश बना रही थी। बस्ट पोर्शन के नीचे डाली गई माइक्रो प्लीट्स उनके बॉडी को परफेक्टली शेप दे रहा था। वहीं ऊपर से नीचे तक, ड्रेस में वर्टिकल प्लीट्स उनके कम्फर्ट को साफ दिखा रही थी। 
दिशा ने अपने लिए एक ऐसी ड्रेस चुनी थी, जो पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल थी। गर्मियों के लिए आप इस तरह के आउटफिट को बिना सोचे पहन सकते हैं, क्योंकि यह न सिर्फ आपको आराम देती हैं बल्कि स्टाइलिश दिखाने का काम भी करती हैं। यही कारण है कि हसीना अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए एक से बढ़कर एक पोज दे रही थी। लुक को कम्पलीट करते हुए दिशा ने क्रॉप ब्लू डेनिम जैकेट पहनी थी, जो मिनी ड्रेस के साथ एकदम परफेक्ट लग रही थी। वहीं इस फज-फ्री लुक में स्टाइल बढ़ाने के लिए दिशा ने ज्यादा मेहनत नहीं की थी। कानों में हूप ईयररिंग्स पहने थे, जो ड्रेस के साथ एकदम मैच कर रहे थे। वहीं मेकअप के लिए पिंक लिप्स, लाइट फाउंडेशन, कोहल्ड आईज, रोजी चीक्स के साथ बालों को सेंटर पार्टेड करते हुए स्लीक बन में स्टाइल किया था। आप किसी भी लंच डेट के लिए दिशा के इस लुक को कैरी कर सकती हैं। 
बता दें कि एक्ट्रेस दिशा परमार फैशन और स्टाइल इतना कमाल का है कि हर कोई देखता रह जाता है। हसीना अपने कपड़ों में ज्यादा तामझाम नहीं करती है, लेकिन सिंपल स्टाइल में खुद को एक्सपेरिमेंट्स से दिल जीत लेती है। ऐसा नहीं है कि दिशा हमेशा ट्रेडिशनल अवतार में ही स्पॉट की जाती हैं, बल्कि बोल्ड बेब बन भी ग्रेस को बरकरार रखती है। 
 

Related Posts